shishu-mandir

हरीश रावत (harish rawat) की बिजली, पानी मुफ्त देने की बात सियासी ड्रामा — सुशील

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

हरीश रावत (harish rawat)कांग्रेस शासित राज्यों से करें शुरूआत : आप

पिथौरागढ़। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुशील खत्री ने कहा कि पूरे भारत में कांग्रेस पार्टी का जहाज डूबने की कगार पर है, लेकिन कांग्रेसी नेता अब भी गलतफहमी का शिकार हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत (harish rawat) के बयानों से लगता है कि वो अभी नींद से जागे नहीं हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा को हैरिटेज सिटी (heritage city)घोषित किये जाने को सरकार को भेजा ज्ञापन


यहां जारी एक बयान में आप नेता सुशील खत्री ने कहा है कि डूबते जहाज की सवारी कर रहे कांग्रेस नेता हरीश रावत (harish rawat)जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। कभी सन्यास की बात कर रहे हैं तो कभी राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने की बात।

बिजली, पानी मुफ्त देने को लेकर भी वो जगह जगह बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि सच्चाई इससे कोसों दूर है। कहा कि राज्य में पूरे 10 साल राज करने वाली कांग्रेस ने कभी भी बिजली, पानी को लेकर जनता को कोई रियायत नहीं दी। अब आम आदमी पार्टी के सूबे में आ जाने और उनके बढ़ते जनाधार को देखते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री रावत कांग्रेस की आने वाले समय में बदहाली को समझ चुके हैं इसलिए आम आदमी पार्टी के मुद्दे को लेकर जनता को बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं ।

Breaking : अल्मोड़ा में मिला कोरोना(corona)पॉजीटिव मरीज, बाहरी राज्य से लौटा था युवक

आप नेता सुशील खत्री ने कहा कि अगर हरीश रावत जनता के इतने हितेषी बनने की कोशिश कर रहे हैं तो वो कांग्रेस के महासचिव हैं और पंजाब के प्रभारी भी, पहले वो पंजाब और कांग्रेस शासित राज्यों में इसकी पहल करें। वहां बिजली,पानी मुफ्तकरे ना कि जनता को बरगलाएं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें