shishu-mandir

उत्तराखंड (Haldwani)— आईजी कैंप कार्यालय में तैनात सिपाही ने की आत्महत्या, अल्मोड़ा का रहने वाला है मृतक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

हल्द्वानी, 13 फरवरी 2021
Haldwani
यहां आईजी कैंप कार्यालय में तैनात एक सिपाही ने विषाक्त पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि सिपाही ने पहले अपने हाथ की नस काटी और उसके बाद विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी मौत हो गई। शव कब्जे में लेकर पुलिस जांच में जुट गई है।

new-modern
gyan-vigyan

हल्द्वानी (Haldwani)- अग्नि पीड़ितों के लिए सेंटा क्लाँज बना यह रोटी बैंक

घटना बीते रात की है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुष्कर सिंह बिष्ट उम्र 35 वर्ष निवासी, ग्राम जूड़ पटवारी क्षेत्र डोबा जिला अल्मोड़ा आईजी कैंप कार्यालय में टेलीफोन रिसीवर था। बीती रात परिजनों ने उसे कॉल की लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। जिसके बाद परिजनों ने कैंप कार्यालय में फोन किया और वहां तैनात सिपाही को इसकी जानकारी दी।

saraswati-bal-vidya-niketan

Haldwani के स्थानीय व्यापारियों ने शनिबाजार को पुनः खोलने की मांग की

पुलिसकर्मियों ने सरकारी आवास में जाकर देखा तो पुष्कर अपने कमरे में बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। मृतक ने ब्लेड से अपनी कलाई काटी थी। जिससे काफी खून बह रहा था और उसके बाद विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया।

सूचना पर सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी, एसएसआइ मंगल सिंह नेगी, चौकी इंचार्ज हीरानगर राजवीर नेगी भी मौके पर पहुँचे। फोरेंसिक टीम प्रभारी नंदन रावत ने भी कमरे का मौका-मुआयना कर जानकारी जुटाई। पुलिस को कमरे से विषाक्त पदार्थ के रैपर भी मिले है।

सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी ने बताया कि सिपाही का आत्महत्या का मामला सामने आया है। शव मोर्चरी में रख घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। मामले की जांच की जा रही है जिसके बाद ही मौत के स्पष्ट कारण पता चल सकेंगे।

आप हमारे facebook पेज, twitter हैंडल और youtube चैनल से जुड़कर भी खबरें प्राप्त कर सकते है।