shishu-mandir

Uttarakhand— फिर ममता हुई शर्मसार, यहां झाड़ियों में रोती मिली नवजात बच्ची

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
प्रतीकात्मक फोटो
Screenshot-5

हरिद्वार, 13 फरवरी 2021
उत्तराखंड Uttarakhand को ऋषि-मुनियों की पवित्र भूमि माना जाता है। बार—बार हो रही शर्मनाक घटनाओं से न केवल यह पवित्र भूमि कलंकित हो रही बल्कि मानवता को भी शर्मसार कर रही है।

new-modern
gyan-vigyan

दर्दनाक हादसा (Uttarakhand)— पेड़ से टकराई कार, 2 लोगों की मौत 3 घायल

ताजा मामला धर्मनगरी हरिद्वार का है। भेल रानीपुर क्षेत्र के पास राहगीरों को झाड़ियों के बीच से बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। लोगों ने पास जाकर देखा तो वहां एक नवजात बच्ची रोती हुई पड़ी मिली। इसे देख मौके पर मौजूद लोगों की आंखे भर आई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

saraswati-bal-vidya-niketan

शिक्षा विभाग (Education Department Uttarakhand) ने वापस लिया अपना यह अहम फैसला

रानीपुर कोतवाली से पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। रानीपुर कोतवाल योगेश देव ने बताया कि बच्ची नवजात है, उसे महिला अस्पताल में रखवा दिया गया है। बच्ची को झाड़ियों में किसने और क्यों छोड़ा है, इस बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

सितारगंज और हरिद्वार के किसानों (farmers) को अल्मोड़ा में दिया गया बीजोत्पादन का प्रशिक्षण

इस अमानवीय घटना से क्षेत्रीय लोगों में भयंकर आक्रोश है। लोगों ने प्रशासन व पुलिस से परिजनों का शीघ्र पता लगाने व उनके खिलाफ नियमानुसार कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

विधानसभा उपाध्यक्ष (Uttarakhand) ने ग्राम पंचायत कलसीमा एवं चौमू में लगाई चौपाल

बताते चले कि प्रदेश के अलग—अलग इलाकों से इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। इस तरह के अमानवीय कृत्य करने वाले लोग ना सिर्फ मां और बच्चे के पवित्र रिश्ते को बदनाम कर रहे है बल्कि, मां की ममता को भी कलंकित कर रहे हैं।

आप हमारे facebook पेज, twitter हैंडल और youtube चैनल से जुड़कर भी खबरें प्राप्त कर सकते है।