News-web

हल्द्वानी :2 दिन से लापता किसान की लाश मिली इस हालत में, पूरे गांव में मचा कोहराम

Published on:

लालकुआं। 2 दिन से लापता बिंदुखत्ता निवासी कृषक का संदिग्ध परिस्थितियों में नगर के डॉर्बी फील्ड के समीप शव बरामद हुआ है। खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस और टांडा रेंज के वन कर्मी मौके पर पहुंचे। वहीं भारी संख्या में स्थानीय लोग भी शव के आसपास एकत्रित थे।

बताया जा रहा है कि शनिवार को सुबह 9:30 बजे नगर से लगे टांडा रेंज में स्थित डार्वी फील्ड के समीप सुबह मॉर्निंग वॉक करने युवक ने एक शव को पडा देखा जिसकी सूचना उन्होंने तुरंत वन विभाग और कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने पर वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी ने सब की जांच करनी शुरू कर दी।

वरिष्ठ उप निरीक्षक नेगी का कहना है कि मृत व्यक्ति बहादुर सिंह दसौनी उम्र 60 वर्ष संजय नगर प्रथम बिंदुखत्ता के निवासी हैं, बताया जा रहा है कि किसान 6 जून की दोपहर से अपने घर से लापता था। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लाल कुआं कोतवाली में दर्ज कराई गई। संदिग्ध परिस्थितियों में टांडा के जंगल में शव पड़े होने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

भारी संख्या में लोग मृतक को देखने के लिए मौके पर पहुंचे।वहीं मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे।बताया जा रहा है कि मृतक बहादुर सिंह दसौनी के दो पुत्र एवं तीन पुत्रियां हैं, सभी का विवाह हो चुका है, समाचार जारी होने तक पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी।