shishu-mandir

22 जून के प्रदर्शन को सफल बनाने को गुरिल्ले(Guerrillas) तैयार, कर रहे हैं जनसंपर्क

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
fire broke out
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

Guerrillas are ready to make June 22 protest a success, doing public relations

अल्मोड़ा -19 जून 2023— एसएसबी स्वयं सेवक कल्याण समिति के गुरिल्ले(Guerrillas) 22 जून को प्रस्तावित प्रदर्शन को सफल बनाने को जुटे हैं। इसके लिए व्यापक जनसंपर्क किया जा रहा है। 22 जून के बाद विभिन्न स्थानों पर गुरिल्लो की ओर से रथ यात्रा निकाली जाएगी।

saraswati-bal-vidya-niketan


जिलाध्यक्ष शिवराज बनौला ने बताया कि 22जून के प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए बाड़ेछीना,धौलछीना मनिआगर क्षेत्र में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया गया उनके द्वारा बताया गया कि 22जून को एसएसबी गुरिल्ले (Guerrillas)10बजे गांधी पार्क अल्मोड़ा में जमा होंगे 12बजे तक गांधी पार्क में सभा होगी इस दौरान सत्यापन से बंचित गुरिल्लों के आवेदन जमा किये जायेंगे केन्द्रीय अध्यक्ष की संस्तुति सहित सभी आवेदन उसी दिन केन्द्र सरकार को भेजे जायेंगे।


दिन में एक बजे गुरिल्लों (Guerrillas)द्वारा रैली निकाली जायेगी ,तय कार्यक्रम के अनुसार अल्मोड़ा जिला मुख्यालय में धरने के 5001वें दिन 23जून को गांधी पार्क से रथ यात्रा प्रारम्भ होगी जो उसके बाद चितई गोलज्यू मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद दन्या धौलछीना तक जायेगी 24जून को गंगोलीहाट हाट कालिका माता के मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद सभा उसके बाद बेरीनाग तक यात्रा जायेगी 25 जून को डीडीहाट अस्कोट क्षेत्र में,26 जून को थल धरमघर भद्रकाली मंदिर होते हुए कांडा पहुंचेगी,27जून को बागेश्वर में बागनाथ में पूजा अर्चना के बाद सभ शभा करने के बाद कपकोट को रवाना होगी।