shishu-mandir

अल्मोड़ा न्यूज— नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
Screenshot-5

सोमेश्वर थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट और आईपीसी के धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में लिया गया है।

new-modern
gyan-vigyan


विगत दिवस यानि 18 जून की रात हेल्पलाइन नंबर डॉयल 112 में एक बालिका ने कमल बोरा निवासी सुजौली, सोमेश्वर द्वारा उसके साथ दुष्कर्म किये जाने की शिकायत दी। बालिका ने अपनी उम्र 17 वर्ष बताई।

saraswati-bal-vidya-niketan


शिकायत मिलने के बाद है थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय नेगी नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले की गंभीरता और संवेदनशीलता के चलते अभियुक्त कमल बोरा के विरुद्ध भादवि व पोक्सों एक्ट के तहत तत्काल एफआईआर पंजीकृत की।


इस मामले में सीओ सोमेश्वर ओशिन जोशी के पर्यवेक्षण और थानाध्यक्ष सोमेश्वर विजय नेगी के नेतृत्व में पुलिस टीम आरोपी की धरकपड़ में जुट गई। पुलिस टीम ने दो घंटे के अंदर कमल बोरा को सोमेश्वर कस्बे से गिरफ्तार कर लिया।


गिरफ्तार अभियुक्त कमल बोरा उम्र 19 वर्ष पुत्र तारा सिंह बोरा निवासी सुजौली, थाना सोमेश्वर जिला अल्मोड़ा का रहने वाला है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में सोमेश्वर थानाध्यक्ष विजय नेगी,उपनिरीक्षक मोनी टम्टा,हे0कानि0 गोपाल गोस्वामी और कांस्टेबल अरविंद चौधरी
शामिल थे।