अल्मोड़ा में शांति पूर्ण तरीके से सम्पन्न हुई समूह ग की परीक्षा , 877 अभ्यर्थी रहें अनुपस्थित

उत्तरा न्यूज डेस्क
1 Min Read

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहकारिता पर्यवेक्षक और पर्यावरण पर्यवेक्षक (समूह-ग) की लिखित परीक्षा अल्मोड़ा में शांति पूर्वक तरीके से सम्पन्न हो गई है। परीक्षा को लेकर नगर में सात केंद्र बनाये गये थे। जिसमें कुल पंजीकृत 2049 अभ्यर्थियों में 1172 ने परीक्षा दी। जबकि 877 अभ्यर्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे।रविवार को परीक्षा सुबह 11 से एक बजे तक पहली पाली में संपन्न कराई गई।

परीक्षा से पूर्व जिले के सभी केंद्रों में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किये गये थे। नगर के अटल उत्कृष्ट राइंका अल्मोड़ा, जीजीआईसी, आर्य कन्या इंटर कॉलेज, विवेकानंद बालिका विद्या मंदिर, रैमजे इंटर कॉलेज, एडम्स गर्ल्स इंटर कॉलेज और अल्मोड़ा इंटर कॉलेज केंद्र में परीक्षार्थियों की परीक्षा से पूर्व डीएफएमडी व एचएचएमडी चेकिंग के बाद परीक्षा केंद्रों में प्रवेश दिया गया। मुख्य शिक्षा अधिकारी अंबा दत्त बलोदी ने बताया कि नगर में कुल सात परीक्षा केंद्र बनाये गये थे।

उन्होंने बताया कि कुल पंजीकृत अभ्यर्थियों में 1172 ने परीक्षा दी। जबकि 877 अभ्यर्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे। बताया कि सभी केंद्रों में परीक्षा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुई।

Joinsub_watsapp