Iphone 12 mini पर मिल रही है जबरदस्त deal, सीधे 22 हजार रुपये हो जाएंगे कम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Iphone 12 mini offer : Iphone खरीदना हर किसी की चाहत होती है। apple के फ़ोन की टेक्नोलॉजी, प्रोसेसिंग पावर अन्य सभी smartphone से अधिक होती है। लेकिन Apple के फोन की कीमत बहुत अधिक होती है अगर बात करें latest iphones की तो वो और भी अधिक महगें होते है। लेकिन आज हम आपको apple के latest smartphone Iphone 12 mini पर एक ऐसे offer के बारे में बताने जा रहे है,जिससे इस फ़ोन पर काफी डिस्काउंट मिल जाएगा।

new-modern

Pithoragarh- गंगोलीहाट के ग्रामीणों के समर्थन में युवाओं का पिथौरागढ़ में प्रदर्शन

चलिए जानते है क्या है offer।

Amazon में आज कल gifting days sale चल रही है। इस sale में आपको Iphone 12 mini पर लगभग 20 हजार का सीधा discount मिल रहा है। जिससे 69000 हजार के इस Iphone का price 49000 पर आ गया है। अगर आपके पास HDFC बैंक का credit या debit card है तो आपको 2000 रुपये का discount मिलेगा। यानी कि Iphone 12 mini का price 47000 रुपये हो जाएगा। इतना ही नही आप चाहे तो इसका दाम और कम हो सकता है।

23 दिसंबर को अल्मोड़ा के जागेश्वर में प्रवेश करेगी बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा

चलिए जानते है कैसे।

दरअसल amazon में आपको exchange offer भी मिल रहा है। अगर आप अपना पुराना फ़ोन exchange करते है तो आपको 14,500 तक का extra discount मिल सकता है।जिससे आपके Iphone 12 mini का प्राइस 33,000 के आस पास आ जाएगा। हालांकि exchange से बेहतर ये होगा कि आप अपने phone को किसी को बेचे उससे आपको दाम अच्छा मिलेगा।