Job- UPSC यूपीएससी ने निकाली कई पदों पर भर्ती, इस तारीख से पहले कर लें आवेदन

editor1
2 Min Read
Screenshot-5

दिल्ली। रोजगार तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Union Public Service Commission (UPSC) ने विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली है, जिसमे, Assistant chemist, Assistant director, Senior lecturer, Senior Scientific officer, Subdivisional Engineer शामिल हैं। कुल 67 पदों पर भर्तियां की जाएंगी।

holy-ange-school

जो भी अभ्यर्थी इन पदों के लिए apply करना चाहते हैं, वे UPSC की official website- www.upsc.gov.in पर जाकर online apply करना होगा। वहीं इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 12 मई, 2022 है।

ezgif-1-436a9efdef

UPSC की ओर से जारी notification के अनुसार, assistant chemist 22, assistant Geophysicist के 40, Director 1, senior scientific officer 01 और senior lecturer के 1 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। आयोग की ओर से जारी सूचना के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने से पहले अभ्यर्थियों को निर्धारित educational qualification को ध्यान से पढ़ना होगा, इसके बाद ही आवेदक अप्लाई कर सकेंगे। इसके सााथ ही application form की अच्छी तरह जांच करने के बाद ही आवेदन करें, क्योंकि form में किसी भी तरह की गड़बड़ी पाई जाने पर आवेदन पत्र रिजेक्ट हो सकता है।

जानिए कितनी होगी fees- Assistant chemist, assistant director, senior lecturer, senior scientific officer, sub divisional engineer पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को 25 रुपये केवल SBI की किसी भी शाखा में नकद द्वारा या SBI की net banking सुविधा का उपयोग करके या वीज़ा/मास्टर credit/debit card का उपयोग करके पैसे भेजकर जमा करना होगा। वहीं इन पदों पर आवेदन करने वाले SC / ST / PWD / किसी भी समुदाय की महिला उम्मीदवारों के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा। इसके अलावा इस भर्ती से संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार UPSC की official website देख सकते हैं।

Joinsub_watsapp