अब Google Pay यूजर्स एक क्लिक में पा सकते हैं 1 लाख रुपए का लोन, जानिए कैसे

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

अगर आप भी Google Pay इस्तेमाल करते हैं तो यह आपके काम की खबर है। क‍िसी भी emergency में आपको एक लाख रुपये की जरूरत पड़ती है तो Google Pay की यह service आपके बहुत काम आएगी। दरअसल Google Pay की तरफ से Instant loan service शुरू की गई है।

Google Pay user होना जरूरी

इस service का लाभ उठाने के ल‍िए आपका Google Pay यूज करना और आपकी credit history अच्छी होना, दोनों ही जरूरी है। ऐसा होने पर आपको म‍िनटों में 1 लाख रुपये तक का personal loan म‍िल जाएगा।DMI finance ने launch की serviceदरअसल DMI Finance Limited ने Google Pay के साथ Digital Personal Loan offer करने की नई service launch की है।

Google Pay users को होगा बड़ा फायदा

Google Pay users को इस service के तहत डबल फायदा म‍िलेगा। पहला तो आपकोGoogle Pay customer experience मिलेगा। दूसरा यह क‍ि इस platform के जर‍िये आप DMI Finance से Instant Personal Loan ले सकते हैं।

क‍िसे म‍िलेगा लोन का फायदा?

Instant loan service का फायदा Google Pay use करने वाले हर user को नहीं म‍िलेगा। आपकी credit history कैसी है, इस आाधार पर तय होगा क‍ि आपको loan म‍िलेगा या नहीं। इस service के तहत DMI finance की तरफ से तय शर्तों के हिसाब से pre-qualified eligible users तय किए जाएंगे। ऐसे ग्राहकों को Google Pay के जर‍िये loan offer किया जाएगा।

म‍िनटों में आ जाएगा पैसा

अगर आप pre-approved customer हैं तो आपका Instant Loan Application real time में process हो जाएगा। Process के कुछ म‍िनट में ही आपके bank account में पैसा आ जाएगा।

क‍ितने महीने के लिए मिलेगा लोन?

इससे आप maximum 1 लाख रुपये तक का लोन ले सकते हैं। इस रकम को अधिकतम 36 महीने में चुकाना होगा। DMI finance और Google pay की यह service देश में 15 हजार से ज्‍यादा pin code के ल‍िए शुरू की जा रही है।

जानें क्या है प्रोसेस

  1. सबसे पहले मोबाइल पर Google Pay एप ओपन कीजिए।
  2. यद‍ि आप Pre-Approved Loan पाने के लिए eligible हैं तो Promotions के नीचे Money का option दिखेगा।
  3. यहां आप Loans पर click करें।
  4. अब Offers का option ओपन हो जाएगा। इसमें DMI का option दिखेगा।
  5. यहां पर आपको Application process पूरा करना होगा।
  6. Application process करने पर Loan Approved होते ही आपके bank account में पैसे आ जाएंगे।