चुनावी सरगर्मी में गोवा की पर्यटक की फजीहत, वाहन न मिलने से दिनभर बागेश्वर में भटकती रही महिला

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

उत्तराखंड में हो रहे नगर निकाय चुनावों की वजह से वाहनों की कमी के चलते गोवा से आई एक महिला पर्यटक को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। महिला दिनभर बागेश्वर में वाहन की तलाश में भटकती रही, लेकिन उसे कोई साधन नहीं मिला।

new-modern

बता दें, 54 वर्षीय फ्लेउर कर्ला मारिया आलमादा गोवा के दक्षिणी इलाके से उत्तराखंड घूमने आई थीं। वो ऋषिकेश होते हुए बृहस्पतिवार शाम को बागेश्वर पहुंची और एक होटल में ठहरीं। शुक्रवार को वो बागेश्वर से अल्मोड़ा या कौसानी जाना चाहती थीं, लेकिन चुनाव के कारण वाहनों की कमी के चलते उन्हें कोई साधन नहीं मिल पाया। वो दिनभर बागेश्वर के टैक्सी स्टैंड पर बैठी रहीं और वाहन की तलाश करती रहीं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि चुनाव के कारण ज़्यादातर वाहन चुनाव ड्यूटी में लगे हुए हैं, जिसकी वजह से आम लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। पर्यटकों को भी इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

इस घटना ने एक बार फिर पर्यटन स्थलों पर पर्यटकों की सुविधाओं और सुरक्षा के मुद्दे को उजागर किया है। उत्तराखंड सरकार को पर्यटन को बढ़ावा देने के साथ-साथ पर्यटकों की सुविधाओं का भी ध्यान रखना होगा, ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।