सोशल मीडिया पर युवक से दोस्ती करना युवती को पड़ा महंगा,युवक पर आबरू लुटने के आरोप में दर्ज हुआ मुकदमा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून। एक युवती को सोशल मीडिया पर युवक से दोस्ती करना भारी पड़ गया। देहरादून निवासी युवती से दिल्ली नोएडा के युवक के सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की और बाद में युवती से दुष्कर्म कर उसकी फोटो व वीडियो बना लिए। इतना ही नही बल्कि युवती को धमकी देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया ।

पटेलनगर कोतवाली पुलिस के अनुसार देहरादून निवासी एक युवती से नोएडा निवासी मयंक रंजन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की दोनों की सोशल मीडिया पर ही मैसेज पर बातचीत होने लगी और दोनों की दोस्ती बढ़ी तो दोनों ने एक दूसरे को नम्बर साझा किए और फोन पर बात करना शुरू कर दिया।

इस बीच युवक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और उसको अपने नोएडा में फ्लैट पर लेकर गया। युवती ने बताया कि युवक ने उसको चाय और बिस्किट दिए, चाय बिस्किट खाते ही वह बेहोश हो गई। जिस बीच युवक ने युवती से दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील फोटो व वीडियोस बना लिए। जब युवती को होश आया को कमरे में कोई नही था। जिसके बाद युवती किसी तरह से देहरादून पहुँची। मयंक ने एक बार फिर युवती को मिलने के लिए बुलाया तो युवती के मना करने पर युवक उसकी अश्लील फोटो व वीडियो उसके परिजनों को भेजने की धमकी देने लगा। जिसके बाद युवक ने युवती को बुलाकर कई बार दुष्कर्म किया।

वही इस बीच युवती की शादी फिक्स हो गई और 4 जून को उसकी सगाई हो गई। युवक ने यह बात युवती के मंगेतर को भी बता दी और युवती का रिश्ता भी टूट गया। पटेलनगर कोतवाली इंपेक्टर सूर्यभूषन नेगी ने बताया कि आरोपी युवक खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Joinsub_watsapp