shishu-mandir

भिकियासैंण में सरकार पर बरसे जनरल—ओबीसी कर्मचारी (employee), तहसील में किया धरना—प्रदर्शन (Protest)

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

धरने—प्रदर्शन (Protest) में कई विभागों के कर्मचारी (employee) मौजूद रहे

new-modern
gyan-vigyan

भिकियासैंण सहयोगी
पदोन्नति में आरक्षण के खिलाफ जनरल-ओबीसी कर्मियों (employee) ने आज तहसील में धरना व प्रदर्शन (Protest) किया। इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मांग पूरी नहीं होने से आर—पार की लड़ाई लड़ने का ऐलान किया।

saraswati-bal-vidya-niketan
kanking

मंगलवार यानि आज जनरल-ओबीसी ईम्प्लाइज एसोसिएशन के बैनर तले विभिन्न विभागों के कर्मचारियों (employee) ने तहसील कार्यालय के समक्ष नारेबाजी कर प्रदर्शन (Protest) किया। तथा पूरे दिन धरना दिया। धरना स्थल पर आयोजित सभा में वक्ताओं ने कहा पदोन्नति में आरक्षण समाप्त करने संबंघी उच्चतम न्यायालय के आदेश को प्रदेश सरकार को लागू करना चाहिये।

सरकार के नो वर्क नो पे के निर्णय पर कर्मचारियों (employee) ने कहा कि वह इस आदेश से डरने वाले नहीं है और किसी भी हालात पर पीछे नहीं हटेंगे। बल्कि एकजुतटता से अपने अधिकार के लिये संघर्ष करेंगे।

kanking

इस अवसर पर चितरंजन जोशी, लाल सिंह, भूपेंद्र अधिकारी, डीके कोठारी, सुनील बिष्ट, सीएस भाकुनी, जितेंद्र राठी, जयप्रकाश, सिमरन जीत, यशवंत सिंह, भाष्कर जोशी, चंद्रकिशोर, रमेश चंद्र, एमसी पंत, भगवन्त सिंह आदि मौजूद थे।

उत्तरा न्यूज की खबरें व्हाट्सएप पर सबसे पहले पाने के लिए 9456732562, 9412976939, 9639630079 पर फीड लिख कर भेंजे.

आप हमारे फेसबुक पेज ‘उत्तरा न्यूज’ व न्यूज ग्रुप uttra news से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें| click to like facebook page 

हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करें     click to see videos

यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube पर uttranews को सब्सक्राइब करें। click to see videos