गंगूबाई काठियावाड़ी ने परदे पर पहले दिन ही मचाया धमाल, कमाएं इतने करोड़

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इन्तजार रहता है। वह हर बार कुछ अनोखा करने की प्रयास करती हैं और उसमें पास भी होती हैं। आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) रिलीज हो चुकी है।

holy-ange-school

ezgif-1-436a9efdef

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से फैंस को बहुत आशाएं हैं। फैंस फिल्म की खूब प्रशंसा कर रहे है। फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं। शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गंगूबाई काठियावाड़ी का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले दिन करोड़ों में कमाई की है।


बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले दिन करीब 9.50-10 करोड़ का बिजनेस किया है। बताया जा रहा है कि गंगूबाई पहले दिन बीते वर्ष दिसंबर में रणवीर सिंह की रिलीज हुई फिल्म 83 से अच्छा परफॉर्म कर सकती है।


रिपोर्ट्स की माने तो गंगूबाई काठियावाड़ी को पहले दिन बहुत ही अच्छी ओपनिंग मिली है। ये महामारी के सिनेमाघरों पर पहले दिन बहुत बढ़िया कमाई करने वाली दूसरी फिल्म मानी जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गया था। वह इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन और बढ़ने की संभावना है।


फिल्म की बात करें तो ये गुजरात की एक लड़की की कहानी है जो अदाकारा बनना चाहती थी। वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ भागकर मुंबई आ जाती हैं। हालांकि उसके सपने वहां टूट जाते हैं जब उसका प्रेमी उसे कमाठीपुरा के कोठे में बेच देता है। उसके बाद से उस लड़की की गंगूबाई काठियावाड़ी माफिया क्वीन बनने की बोलानी शुरू होती है।


गंगूबाई काठियावाड़ी की बात करें तो ये हुसैन जैदी की पुस्तक माफिया क्वीन ऑफ मुंबई पर आधारित है। फिल्म में आलिया और अजय के साथ विजय राज, सीमा पाहवा और शान्तनु माहेश्वरी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

:

Joinsub_watsapp