नशे में धुत होकर चार दोस्त खेल रहे थे PUBG, लड़ाई होने पर तीन ने मिलकर चौथे को उतारा मौत के घाट

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

आजकल PUBG को इतना ज्यादा क्रेज है कि बच्चे हो या बड़े सब PUBG खेल रहे हैं। इतना ही नहीं वे PUBG मैं हार-जीत को लेकर लड़ते भी हैं। लेकिन क्या आपने सोचा है कि कोई केवल एक गेम के लिए अपने दोस्त की हत्या कर दे। जी हां, ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के ठाणे से सामने आया है जहां PUBG खेलने के बाद हुए विवाद की वजह से तीन लड़कों ने अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने 20 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, बाकी के 2 नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है। मामला वर्तक नगर इलाके का है।

सीनियर इंस्पेक्टर सदाशिव निकम ने बताया कि यह घटना सोमवार रात वर्तक इलाके में हुई थी। यहां चार दोस्त अक्सर PUBG गेम खेला करते थे और किसी ना किसी बात को लेकर आपस में झगड़ते रहते थे। सोमवार रात करीब 9 बजे चारों शराब पीकर PUBG गेम खेल रहे थे।

उन्होंने बताया कि शराब पीने के बाद PUBG गेम को लेकर उनका फिर से झगड़ा हुआ। जिसके बाद 3 लड़कों ने अपने ही एक दोस्त पर धारदार चाकू से वार कर दिया। सदाशिव निकम ने बताया कि पीड़ित की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को postmortem के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है। वहीं, मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

Joinsub_watsapp