गैरसैंण कमिश्नरी (Gairsain commissinary) को खत्म करना जनता के संघर्ष की जीत, बोले आप नेता अमित जोशी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 10 अप्रैल 2021
अल्मोड़ा। आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड सरकार द्वारा गैरसैंण (Gairsain commissinary) मण्डल को समाप्त करने के निर्णय को जनता के संघर्ष की जीत बताया है।

new-modern

आम आदमी पार्टी के राज्य उपाध्यक्ष अमित जोशी ने यहां एक प्रेस वार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी ने लगातार 12 दिनों तक दिन और रात का धरना आयोजित किया और राज्य सरकार को इसके विरोध में पोस्टकार्ड भेजकर भी इसे वापस लिए जाने की मांग की।

आप नेता जोशी ने कहा 25 मार्च को जनाक्रोश रैली के माध्यम से जनता को चेताया था और बढ़ते कोविड के केस, आचार संहिता आदि के कारण आंदोलन को स्थगित करते हुए घर-घर जाकर लोगों से संपर्क कर इसके खिलाफ लोगो से एकजुट करने की अपील की।

आम आदमी पार्टी ने गैरसैंण कमिश्नरी (Gairsain commissinary) को खत्म करने को आम जनता के आंदोलन के दबाब का असर बताते हुए अल्मोड़ा की जनता का धन्यवाद अदा किया है।

बयान आम आदमी का अधिकृत बयान नहीं, पार्टी में दिखी गुटबाजी

अल्मोड़ा। यहां आम आदमी पार्टी नेता भुवन जोशी के गैरसैंण कमिश्नरी (Gairsain commissinary) को खत्म करने के बयान पर आम आदमी पार्टी के उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि उन्हें इस तरह के बयान से बचना चाहिए और वह पार्टी में किसी भी पद में नहीं है। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से पार्टी के पदाधिकारी ही प्रेस को ही बयान देने के लिए अधिकृत है।

कहा कि गैरसैंण (Gairsain commissinary) में दिए गए उनके बयान पर सम्भवतः पार्टी द्वारा उन्हें आज शाम तक कारण बताओ नोटिस जारी कर दिए जाएगा।

यह भी पढ़े…

कोरोना संक्रमण (Corona infection)- अल्मोड़ा में 18 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव 84 पहुंचे एक्टिव केस

प्रेस वार्ता में उनके साथ संगठन मंत्री मनोज गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष आनद सिंह बिष्ट, अखिलेश टम्टा, रोहित सिंह, दीपू लोहनी, नीरज सिंह आदि मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos