लॉक डाउन (Lock Down) के बीच मौजमस्ती पड़ी भारी, कार खाई में गिरी 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case filed)

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 28 अप्रैल 2020
लॉक डाउन (Lock Down)
के बीच मौजमस्ती करना 5 युवकों को काफी भारी पड़ गया. जहां एक ओर कार खाई में गिरने से सभी युवक चोटिल हो गए वही, लॉकडाउन (Lock Down) के उल्लंघन पर राजस्व पुलिस (Revenue police) ने पांचों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज (Case filed) कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

holy-ange-school

घटना बीते सोमवार शाम की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक विकासखंड ताड़ीखेत के गनियाद्योली निवासी कमल बिष्ट अपनी कार से दोस्तों के साथ ग्राम पीपली की ओर घूमने निकले थे. इस दौरान कमल के अलावा कार में उसके 4 और दोस्त पुष्कर, रवि, कैलाश चंद्र व सौरभ रावत सवार थे. लौटने के दौरान ताड़ीखेत-पीपली मोटर मार्ग में ताड़ीखेत से पहले कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी.

ezgif-1-436a9efdef

सूचना पर ताड़ीखेत चौकी की पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची. 108 की मदद से सभी को पीएचसी ताड़ीखेत लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को राजकीय चिकित्सालय रानीखेत (Government Hospital Ranikhet) रेफर किया गया. हादसे में तीन लोगों को मामूली चोटें आई है जिन्हें उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. दो युवकों का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

नायब तहसीलदार दलीप सिंह ने बताया कि लॉक डाउन (Lock Down) के दौरान नियमों की अवहेलना कर घर से घूमने के आरोप में राजस्व पुलिस ने पांचों युवकों के खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम (Disaster management act) व धारा 188 के तहत केस दर्ज कर दिया गया है. मामले में आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Joinsub_watsapp