shishu-mandir

iphone 12 पर फ्लिपकार्ट दे रहा है बड़ा डिस्काउंट, कीमत जानकर अभी कर देंगे ऑर्डर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Huge discount on Apple iPhone 12 : Flipkart पर इन दिनों बेहतरीन big saving days sale चल रही है। इस सेल में हमें कई बेहतरीन प्रोडक्ट्स पर काफी अच्छे अच्छे डिस्काउंट देखने के मिल रहे है। ऐसा ही बड़ा डिस्काउंट फ्लिपकार्ट Apple iPhone 12 पर भी लेकर आया है। चलिए जानते हैं क्या है ऑफर और कितने में मिलेगा आईफोन।

new-modern
gyan-vigyan

दरअसल Flipkart Big savings days sale में सीधे-सीधे iPhone 12 पर ₹13901 का big discount मिल रहा है। आपको बता दें कि iPhone 12 की कीमत ₹65900 है, लेकिन इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत ₹51999 आ गई। इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन पर कई bank offer और exchange offer भी मिल रहे हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan

iPhone 12 को अगर आप Kotak Mahindra Bank credit card से खरीदते है, तो इस फोन पर आपको अतिरिक्त 1000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा, जिससे इसकी कीमत ₹50999 आ जाएगी। अभी इतना ही नहीं flipkart एप्पल के इस स्मार्टफोन पर big exchange offer भी दे रहा है।

Flipkart Big saving days में चल रहे exchange offer के तहत अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते वक्त अगर अपने किसी पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करते हैं, तो उसमें आपको ₹17000 तक का डिस्काउंट और अधिक मिल सकता है, जिससे इस फोन की कीमत ₹34000 आ जाएगी, जो कि इसकी वास्तविक कीमत की लगभग आधी कीमत है।

आपको बता दें कि iPhone 12 एप्पल के कुछ latest smartphone में से है। इसके बाद Apple iPhone 13 सीरीज भी लॉन्च कर चुका है। लेकिन आईफोन 12 में भी हमें कहीं कमाल के फीचर्स मिलते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 64GB की स्टोरेज मिलेगी, 12 – 12 mega pixels के दो कैमरा और 12 मेगापिक्सल का एक फ्रंट कैमरा मिलेगा। इसमें आपको इसमें apple A14 Bionic chip मिलती है।