shishu-mandir

खुशखबरी Flipkart big Diwali sale इस दिन होने जा रहा है शुरू, जल्दी से देखें टाइमिंग और डेट वरना रह जाएंगे पीछे

editor1
3 Min Read

त्योहारों का महा सीजन चल रहा है ऐसे में खरीदारी हर किसी की जोरों शोरों पर है हर कोई सेल ढूंढ रहा है हर कोई डिस्काउंट चाहता है ऐसे में आप सबके लिए खुशखबरी है फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल हो रहा है शुरू आपको बता दे की Flipkart Big Diwali Sale फ्लिपकार्ट बिग दशहरा सेल 2022 अब खत्म हो गई है। जो लोग इस सेल में ऑफर का लाभ नहीं उठा सके हैं उनको निराश होने की जरूरत नहीं हैं, क्योंकि Flipkart ने अब अपनी नयी दिवाली सेल की घोषणा कर दी है।

new-modern
gyan-vigyan

जानिए कब शुरू होगी Flipkart की दिवाली सेल? Flipkart ने अपनी दिवाली सेल को ‘Big Diwali Sale’ का नाम दिया है। यह सेल 11 अक्टूबर से शुरू होगी और 16 अक्टूबर तक चलती रहेगी। हालांकि हमेशा की तरह Flipkart Plus सदस्यों के लिए यह सेल 1 दिन पहले यानी 10 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी।

saraswati-bal-vidya-niketan

पिछली सेल की तरह इस सेल के भी ब्रांड एंबेसडर महानायक अमिताभ बच्चन ही रहेंगे। यहाँ ये भी बता दें कि 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन का जन्मदिन भी है।

Flipkart Big Diwali Sale में मिलने वाले ऑफर

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल में ग्राहकों को अतिरिक्त कैशबैक और ऑफर के लिए इस बार कंपनी ने SBI, कोटक बैंक और Paytm को अपने साथ जोड़ा है। SBI और Kotak बैंक के कार्ड धारकों को 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही SBI YONO app के जरिये भी 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। तो वहीं PayTm के Wallet और UPI ट्रांसजेक्शन के जरिये भी ग्राहक 10 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक ले सकेंगे।

फ्लिपकार्ट की इस सेल में इलेक्ट्रोनिक्स पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। टीवी और होम अप्लाइंसेस पर भी कंपनी 75 प्रतिशत तक की छूट देगी। इस सेल में सैमसंग, ऐपल, गूगल, लावा, रियलमी, माइक्रोमैक्स, शाओमी, विवो, ओप्पो, इंफीनिक्स, मोटोरोला और पोको के स्मार्टफोन मिलेंगे।

इन दिवाली सेल में फ्लिपकार्ट ‘फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व’ डील भी पेश करेगी। सेल के दौरान हर रोज़ रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और फिर शाम 4 बजे ‘नई डील्स’ और ऑफर मिलेंगे। इस सेल में ग्राहकों को ‘टिक-टॉक’ डील भी मिलेगी जिसमें हर रोज़ सुबह 8 बजे से 12 बजे तक हर घंटे 1 शानदार डील ऑफर की पेशकश की जाएगी।