shishu-mandir

हादसा: रात को घर में अचानक लगी आग (fire broke out) बुजुर्ग दम्पत्ति की मौत

editor1
2 Min Read
fire broke out
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

Accident: A sudden fire broke out in the house at night, death of elderly couple

पौड़ी, 15 नवंबर 2022— पौड़ी जिले के पाबौ चौकी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सभा थापली में देर रात एक घर में आग लग गई (fire broke out) ।


इस भीषण आग में मकान में रखे सामान राख हो गया साथ ही इस मकान में रहने वाले बुजुर्ग दम्पत्ति की भी मौत हो गई।
बुजुर्ग दम्पत्ति निसंतान थे। बताया जा रहा है कि आग देर रात मानवीय भूल के चलते लगी होगी और अचानक बेकाबू हो गई (fire broke out) ।

सोमेश्वर- रामलीलाओं के सुप्रसिद्ध संगीतकार मोहन उस्ताद का निधन, क्षेत्रवासियों ने जताया शोक

https://m.uttranews.com/article/someshwar-famous-musician-mohan-ustad-of-ramlilas-passed-away/183771


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आग इतनी भीषण थी कि आग की लपेटे में आकर घर के सामान के साथ ही घर में मौजूद बुजुर्ग दंपति की आग में जलकर मौत हो गई । पुलिस टीम ने गांव में पहुंचकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया(fire broke out) । इस दौरान फायर सर्विस की मदद से आग को बुझाने के प्रयास किए गए। मगर आग अधिक होने के कारण उन्हें कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा।
घटना में हताहत हुए दम्पत्ति का नाम बंदूर लाल उम्र 88 साल और गोदांबरी देवी 82 वर्ष बताया जा रहा है।

see this video


ज़िलाधिकारी पौड़ी डॉ आशीष चौहान ने बताया की एसडीएम द्वारा घटना की समुचित जानकारी दी गयी है कि मानव भूलवश दंपति के घर पर आग लग गई जिससे निसंतान दंपति की मौत हो गई है पुलिस क्षेत्र होने के चलते पुलिस ने अवश्यक कार्यवाही कर रही है।