shishu-mandir

कोरोना से जंग— अल्मोड़ा में आर्थिक मदद(Financial aid) को लगातार उठ रहे हैं लोगों के हाथ, इस मां ने पुत्र की स्मृति में की प्रशासन को आर्थिक मदद

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

यहां देखें खबर से संबंधित वीडियो

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा: 03 अप्रैल: कोरोना वायरस को हराने की जंग में लोग भी बढ़ चढ़ कर भाग ले रहे हैं। प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे राहत और अन्य कार्यों के लिए कई लोग आर्थिक मदद(Financial aid) को आगे आ रहे हैं।

madad

अल्मोड़ा में शिक्षिका हंसा पांडे ने अपने पुत्र स्वर्गीय सक्षम पांडे की स्मृति में जिलाधिकारी को 15 हजार रुपये का चैक सौंपा(Financial aid) तो उनकी पुत्री साक्षी पांडे ने भी अपनी मुंबई से अपनी ओर से 5 हजार रुपये की राहत राशि जिला प्रशासन को प्रदान की।

शिक्षिका हंसा पांडे ने शुक्रवार को अपने पति वरिष्ठ पत्रकार व संपादक प्रकाश पांडे की साथ डीएम को दोनों चैक प्रदान किए(Financial aid) साथ ही रोटी बैंक जैसे पुण्य के कार्य में इसे खर्च करने की अपील की।

इसके अलावा भी कई लोगों ने अपने स्तर से प्रशासन को मदद की है। जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया बताया है कि श्रीमती हंसा पांडे व साक्षी पांडे के अलावा लक्ष्मी भण्डार, हुक्का क्लब अल्मोड़ा ने 21,000 (इक्कीस हजार रूपये), नृसिंह कल्याण समिति, अल्मोड़ा ने 13000 (तेरह हजार रूपये), जिला अभिहित अधिकारी एएस रावत ने 11,000(ग्यारह हजार रूपये), डा0 मीनाक्षी अग्रवाल ने 11,000(ग्यारह हजार रूपये), आनन्द सिंह बिष्ट ने 11000( ग्यारह हजार रूपये) , दिलीप मराठा ने 2500 (पच्चीस सौ रूपये) आर्थिक मदद के रूप में दी गयी। इसके अतिरिक्त पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने 10 हजार और जयश्री कॉलेज के निदेशक भानु प्रकश जोशी ने भी 11 हजार रूपये की मदद की है। शारदा पब्लिक स्कूल ने भी विद्यालय की ओर से 51 हजार रुपये की आर्थिक मदद की है।

जिलाधिकारी सहायता राषि देने वाले सभी दानदाताओं का आभार व्यक्त किया है। आप भी अपनी ओर से इस पुण्य के कार्य में प्रशासन या सरकार को आर्थिक मदद कर सकते हैं।