shishu-mandir

सीमान्त इंजीनियरिंग कॉलेज पिथौरागढ़ में प्रारंभ हुई अंतिम वर्ष के छात्रों की सेमेस्टर परीक्षायें

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

final year students exam started in seemant engineering college pithoragarh

पिथौरागढ़। वीर माधो सिंह भंडारी टेक्निकल यूनिवर्सिटी के संघटक संस्थान सीमान्त इंजीनियरिंग कॉलेज पिथौरागढ़ में बी.टेक.(अंतिम वर्ष) के 190 छात्रों की कोविड 19 रैपिड एंटीजन टेस्ट के उपरान्त परीक्षाएं प्रारम्भ हो गई हैं।कोविड टेस्टिंग में 4 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं जिनको जिला प्रशासन के निर्देशानुसार आईसोलेसन वार्ड में भेज दिया गया है।

new-modern
gyan-vigyan

जिला प्रशासन द्वारा निर्धारित आईसोलेसन वार्ड में रखे गए 4 छात्रों की भी चिकित्सकीय देख रेख में परीक्षा आयोजित की जा रही है जिससे इन 4 छात्रों में भी उत्साह के साथ ख़ुशी का भाव है।

saraswati-bal-vidya-niketan

संस्थान के निदेशक प्रोo(डॉo) अम्बरीश शरण विद्यार्थी ने कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए सफलतापूर्वक अंतिम वर्ष के छात्रों की परीक्षाएं प्रारम्भ करवाने पर संस्थान के परीक्षा अनुभाग की तारीफ़ की है। उन्होंने बताया कि परीक्षा से पूर्व छात्र-छात्राओं में कोरोना के कारण जो भय व्याप्त था कोरोना गाइडलाइन्स का पालन करते हुए सफलतापूर्वक उनके इस डर को अवसर में परिवर्तित करने का काम संस्थान द्वारा किया गया है।

वर्तमान तक बी.टेक.(अंतिम वर्ष) की कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग , मैकेनिकल इंजीनियरिंग , इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की परीक्षाएं सफलतापूर्वक आयोजित की जा चुकी हैं। संस्थान की ओर से “दो गज दूरी एवं मास्क है जरुरी” की टैग लाइन को 100 प्रतिशत पूर्ण पालन किया जा रहा है। सेनिटाईज़र मशीनों के द्वारा परीक्षा से पूर्व एवं परीक्षा के उपरान्त परीक्षा कक्षों को सेनिटाईज़ किया जा रहा है।

परीक्षा नियंत्रक डॉ. नितेश वर्मा ने समस्त स्टाफ एवं छात्र-छात्राओं से आगामी परीक्षाओं में सहयोग की अपील की है और बताया है कि सभी कक्ष निरीक्षकों को प्रत्येक पाली में नए सेनिटाईज़ ग्लव्स, मास्क , शील्ड मास्क उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।