shishu-mandir

अंकिता भंडारी मर्डर केस- परिजनों ने अंकिता की अंत्येष्टि से किया इन्कार, दोबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग

editor1
2 Min Read

ऋषिकेश। अंकिता भंडारी मर्डर केस में अब अंकिता के परिजनों ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। उनका अंदेशा है कि प्राइमरी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फेरबदल हो सकता है इसलिए अंकिता के भाई ने सरकार से दोबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग उठाई है। वहीं, अंकिता के पिता का कहना है कि प्रशासन ने जल्दबाजी में रिजॉर्ट में अंकिता का कमरा तोड़ दिया। उसमें सबूत हो सकते थे। अब जब पोस्टमार्टम की फाइनल रिपोर्ट आएगी तब ही अंकिता की अंत्येष्टि की जाएगी।

new-modern
gyan-vigyan

बताते चलें कि एम्स ऋषिकेश में पोस्टमार्टम के बाद अंकिता का शव मेडिकल कॉलेज श्रीनगर पहुंचाया गया था। आज अंकिता का अंतिम संस्कार अलकनंदा नदी के तट पर पैतृक घाट पर होना था, लेकिन परिजनों ने आज अंतिम संस्कार रोक दिया है। दूसरी ओर प्रशासन की टीम अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को मनानाने में जुटी है।

saraswati-bal-vidya-niketan

अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी शेखर चंद्र सुयाल ने अंकिता हत्याकांड से जुड़े साक्ष्यों को मिटाए जाने को लेकर सोशल मीडिया में चल रही खबरों को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि केस से जुड़े सारे साक्ष्यों को पुलिस ने सुरक्षित रखा है। 23 सितंबर की सुबह फॉरेंसिक टीम ने अंकिता के कमरे और पूरे रिजॉर्ट से इलेक्ट्रॉनिक व वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाकर सुरक्षित कर लिए थे। घटना के संबंध में पुलिस के पास पर्याप्त साक्ष्य हैं।