उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी मनोरंजन

KGF Chapter 2 का हर सीन है इस लड़के की मेहनत का फल, उम्र है सिर्फ 19 साल, जानिए कौन है ये लड़का

Every scene of KGF Chapter 2 is the fruit of this boy's hard work

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

KGF chapter 2 का धमाल पूरे देश समेत पूरी दुनिया में चल रहा है। फिल्म को साउथ इंडिया समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

न सिर्फ देश भर में बल्कि विदेशों में भी KGF chapter 2 फिल्म को खूब पसंद किया जा रहा है। जहां इस फिल्म की स्टार कास्ट की हर कोई तारीफ कर रहा है, तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो पर्दे के सामने नहीं है लेकिन उनकी मेहनत के बिना यह फिल्म फिल्म नहीं होती। ऐसे ही एक लड़के के बारे में हम आपको बताने जा रहे है।


जिस लड़के की हम बात करने जा रहे हैं उस लड़के का KGF Chapter 2 को बनाने में बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहा है और उस लड़के का नाम है उज्जवल। उज्जवल की उम्र है इस वक्त 19 वर्ष है और उन्होंने अपने काम से डायरेक्टर प्रशांत नील को खूब इंप्रेस किया है।


जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि Ujwal Kulkarni KGF Chapter 2 के editor हैं और उन्होंने इस फिल्म के हर एक एक सीन को एडिट किया और उसे देखने लायक बनाया और इस स्टेज की एडिटिंग की, कि हर कोई इंसान फिल्म के हर एक ग्राफिक को देखकर हर, एक कलाकार को देखकर उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाता है।


आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 से पहले उज्जवल कुलकर्णी यूट्यूब के लिए शार्ट फिल्में एडिट किया करते थे। उनके काम को देखकर KGF Chapter 2 director Prashant Niel खूब इंप्रेस हुए।

इसके बाद उज्ज्वल ने KGF chapter 2 का ट्रेलर भी एडिट किया जिसे देखकर प्रशांत नील और भी अधिक इंप्रेस हो गए और उसके बाद उन्होंने उज्जवल कुलकर्णी को उनके जीवन का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट सौंपा, जिसे उन्होंने बखूबी निभाया और अपने काम से सभी का दिल जीता।

Related posts

Pithoragarh- राजनाथ सिंह 24 को करेंगे शहीद सम्मान यात्रा का शुभारंभ

Newsdesk Uttranews

ऐसे कैसे हराएंगे कोरोना (corona virus) को…लॉक डाउन (Lock down) को मुंह चिढ़ाती अल्मोड़ा की ये तस्वीरें

UTTRA NEWS DESK

संजीवनी बूटी पर हरिशंकर परसाई का व्यंग्य