IPL 2022 में कोरोना का कहर, दिल्ली की टीम के ये खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

IPL 2022 में भी कोरोना संक्रमण की एंट्री हो गई है और कोरोना से कई खिलाड़ी संक्रमित भी हुए है। आईपीएल 2022 में सबसे पहले corona की एंट्री दिल्ली की टीम में हुई है।

holy-ange-school

कुछ ही दिन पहले पता चला था की दिल्ली टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना संक्रमित हो गए हैं और अब उनकी ही टीम के दो और मेंबर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

ezgif-1-436a9efdef


मिल रही जानकारी के अनुसार पता चला है कि IPL 2022 के बीच में ही delhi capitals टीम के दो सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, इसमें एक विदेशी खिलाड़ी और दूसरा टीम का स्टाफ मेंबर है। जिस खिलाड़ी की रिपोर्ट corona positive आई है उसका नाम मिचेल मार्श है, जो ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर है


आपको बता दें कि बुधवार को delhi capitals की टीम को पुणे में IPL 2023 का अगला मुकाबला खेलना है। इस मैच को खेलने के लिए दिल्ली की टीम को सोमवार को ही पुणे निकलना था, लेकिन corona की खबरों के बाद खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया गया और अभी इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है कि कल का मुकाबला होगा या नहीं।


आपको बता दें कि IPL 2021 और 2020 का सीजन भी कोरोना के कारण एक बार में पूरा नहीं हो पाया था। इस बार लग रहा था कि आईपीएल से कोरोना संक्रमण दूर रहेगा और बायो बबल से लेकर कहीं तैयारियां भी की गई थी लेकिन उसके बावजूद भी कोरोना आईपीएल में एंटर करने में सफल हो गया।

Joinsub_watsapp