उत्तरा न्यूज
अभी अभी खेल

IPL 2022 में कोरोना का कहर, दिल्ली की टीम के ये खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

BCCI released the full schedule of IPL 2022

IPL 2022 में भी कोरोना संक्रमण की एंट्री हो गई है और कोरोना से कई खिलाड़ी संक्रमित भी हुए है। आईपीएल 2022 में सबसे पहले corona की एंट्री दिल्ली की टीम में हुई है।

कुछ ही दिन पहले पता चला था की दिल्ली टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ट कोरोना संक्रमित हो गए हैं और अब उनकी ही टीम के दो और मेंबर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।


मिल रही जानकारी के अनुसार पता चला है कि IPL 2022 के बीच में ही delhi capitals टीम के दो सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, इसमें एक विदेशी खिलाड़ी और दूसरा टीम का स्टाफ मेंबर है। जिस खिलाड़ी की रिपोर्ट corona positive आई है उसका नाम मिचेल मार्श है, जो ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर है


आपको बता दें कि बुधवार को delhi capitals की टीम को पुणे में IPL 2023 का अगला मुकाबला खेलना है। इस मैच को खेलने के लिए दिल्ली की टीम को सोमवार को ही पुणे निकलना था, लेकिन corona की खबरों के बाद खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया गया और अभी इस बात की भी पुष्टि नहीं हुई है कि कल का मुकाबला होगा या नहीं।


आपको बता दें कि IPL 2021 और 2020 का सीजन भी कोरोना के कारण एक बार में पूरा नहीं हो पाया था। इस बार लग रहा था कि आईपीएल से कोरोना संक्रमण दूर रहेगा और बायो बबल से लेकर कहीं तैयारियां भी की गई थी लेकिन उसके बावजूद भी कोरोना आईपीएल में एंटर करने में सफल हो गया।

Related posts

अल्मोड़ा में प्रस्तावित कैबिनेट मीटिंग से होमगार्ड और पीआरडी कर्मचारियों को हैं वेतन वृद्धि की उम्मीद

Newsdesk Uttranews

उड़न पटोलास 10 जून को होगी रिलीज

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा ब्रेकिंग- सड़क में पलटा (road accident) डंपर एक की मौत, एक घायल

Newsdesk Uttranews