Join WhatsApp Group

News-web

AUS vs ENG T20 WC मैच के लिए ड्रीम 11 टीम: इन खिलाड़ियों से बनें विजेता

Published on:

Dream 11 team for AUS vs ENG T20 WC match: Become a winner with these players

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 17वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जबरदस्त भिड़ंत होगी, जो ग्रुप बी के लिए काफी अहम है। यह मैच 8 जून को भारतीय समयानुसार रात 10:30 बजे खेला जाएगा।

बता दें, ऑस्ट्रेलिया ने ओमान के खिलाफ 39 रनों से जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत की, जबकि इंग्लैंड का स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। इस रोमांचक मुकाबले के लिए ड्रीम 11 टीम बनाने के लिए कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों पर ध्यान देना होगा।

विकेटकीपर जोस बटलर और फिलिप सॉल्ट दोनों ही शानदार फॉर्म में हैं, ये बल्ले से रन बनाकर टीम को आगे बढ़ाने में सक्षम हैं। बल्लेबाज डेविड वॉर्नर, ट्रेविस हेड, और हैरी ब्रूक इन खिलाड़ियों को शामिल करके अपनी टीम को मजबूत बनाया जा सकता है। हेड ओमान के खिलाफ मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए, लेकिन वह इस मैच में अपना फॉर्म वापस पाना चाहेंगे।

ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस, मिचेल मार्श, और विल जैक्स को अपनी टीम में शामिल करके आप बल्ले और गेंद दोनों से अंक हासिल कर सकते हैं। स्टोइनिस ने ओमान के खिलाफ बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन दिखाया था। विल जैक्स भी गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। गेंदबाज मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा, और जोफ्रा आर्चर अपने अनुभव और कौशल के बल पर अपनी टीम के लिए अहम रहेंगे।

कप्तान और उपकप्तान:
कप्तान मार्कस स्टोइनिस अपने शानदार फॉर्म के कारण कप्तान के लिए बेहतर विकल्प हैं। उन्होंने ओमान के खिलाफ बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया था। उपकप्तान डेविड वॉर्नर अपने अनुभव और कौशल के बल पर उपकप्तान के लिए सही विकल्प हैं।

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप मैच की बेस्ट ड्रीम 11 टीम:

विकेटकीपर जोस बटलर, फिलिप सॉल्ट, बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (उपकप्तान), ट्रेविस हेड, हैरी ब्रूक , ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस (कप्तान), मिचेल मार्श, विल जैक्स, गेंदबाज मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा, जोफ्रा आर्चर

यह ड्रीम 11 टीम सिर्फ एक सुझाव है, आप अपने अनुसार इसमें बदलाव कर सकते हैं।