इन नंबरों पर गलती से भी ना करें कॉल, उधर फोन गया इधर जिंदगी की उल्टी गिनती हो जाती है शुरू! यहां देखिए नंबर

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

आज के समय में smartphone का हर कोई इस्तेमाल करता है। दुनिया डिजिटल हो चुकी है और डिजिटल होती इस दुनिया में कहीं ऐसी चीजें हमें देखने को मिलती हैं, जिनकी कभी कल्पना भी नहीं की गई।

new-modern

लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो बेहद हैरान करने वाला है। हालांकि जो चीजें हम बता रहे हैं वह सिर्फ अनुभवों पर आधारित है और कुछ लोगों के साथ ऐसे मामले देखे गए हैं और हम यह नहीं कह रहे हैं कि जैसा हम बता रहे है से कॉल करने लगे वैसा ही होगा।


088888888 देखने में तो यह एक VIP Number लग रहा है, लेकिन दावा किया जाता है कि जिसने भी इस नंबर पर कॉल किया उसकी जिंदगी की उल्टी गिनती शुरू हो गई और कुछ समय बाद वह मौत के मुंह में समा गया और कहा तो यह भी जाता है कि यह सिलसिला पिछले 10 साल से चला आ रहा है जिसे साल 2005 में सरकार के द्वारा फिर बंद करवा दिया गया।


अब हम आपको एक ऐसे नंबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर कॉल करने पर लोगों को भूत दिखाई देने लगे थे। एक दावे के अनुसार 2013 में रिलीज हुई हॉरर मूवी में 1207042604 यह नंबर दिखाई दिया।

जब लोगों ने इस नंबर पर कॉल किया तो कुछ लोगों को कुछ दिनों बाद भूत दिखाई देने लगे और इसके खौफनाक इससे लोग एक दूसरे को सुनाने लगे हालांकि यह लोगों का वहम भी हो सकता है।


हम सभी लोग जानते हैं कि जापान के लोग धार्मिक प्रवृत्ति के होते हैं और जापान में जादू भी चलता है। ये घटना भी जापान से जुड़ी हुई है। जापान में कई इलाकों में 0904444444 इस नंबर पर कॉल करने पर भूत दिखाई देने की बातें भी सामने आई हालांकि इससे जुड़े साक्ष्य भी किसी के पास नहीं है, आपको बता दें कि हम इन सभी घटनाओं की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं हो सकता है ये लोगों का वहम हो।