उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

बंद नालियां और कूड़े के ढेर देख बिफरीं डीएम,सहायक अभियंता का वेतन रोका, अफसरों को लगाई लताड़

News

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। जिलाधिकारी रीना जोशी ने शनिवार को पर्यटन नगरी मुनस्यारी के मार्केट का निरीक्षण कर साफ सफाई व अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जगह-जगह कूड़े के ढेर व बंद पड़ी नालियों को देख कर उन्होंने कड़ी नाराजगी जताई और जिला पंचायत के अधिकारियों को कूड़ा निस्तारण व नालियों की सफाई तत्काल करने के निर्देश दिए।

इस दौरान जिलाधिकारी ने मौके पर उपस्थित न रहने तथा मुनस्यारी कस्बे की सफाई व्यवस्था दुरस्थ न रखने पर जिला पंचायत के सहायक अभियंता अनिल जोशी के वेतन आहरण पर रोक लगा दी। कहा कि जब तक सहायक अभियंता अनिल जोशी मुनस्यारी कस्बे के ठोस अपशिष्ट निस्तारण के लिए कोई सिस्टम विकसित नहीं कर लेते तब तक उनके वेतन आहरण पर रोक लगी रहेगी।

शराब की दुकान के समीप बोतलों के ढेर देख ठेका मालिक व अफसरों को दी चेतावनी


जिलाधिकारी ने मुनस्यारी में विदेशी मदिरा की दुकान के समीप नाले में कांच की बोतलों के ढेर को देखकर भी कड़ी नाराजगी प्रकट की और अनुज्ञापी हेम सिंह गुंजियाल व जिला पंचायत अधिकारियों को चेतावनी दी कि आइंदा उन्हें क्षेत्र में शराब की बोतल व अन्य प्रकार के कूड़े का ढेर देखने को मिलेगा तो उनके विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


उन्होंने उप जिलाधिकारी मुनस्यारी व जिपं अधिकारियों को निर्देश दिए कि मुनस्यारी कस्बे के व्यापारियों, स्थानीय लोगों के साथ बैठक कर क्षेत्र में कूड़ा निस्तारण को लेकर एक सिस्टम विकसित करें। ताकि कस्बे की सफाई व्यवस्था दुरुस्त बनी रह सके। इस दौरान सीडीओ वरुण चौधरी, एसडीएम दिवेश शाशनी, जिला पंचायत राज अधिकारी हरीश आर्य, बीडीओ मुनस्यारी दुर्गाराम आर्य, जेई जिला पंचायत आनन्द आदि उपस्थित थे।

Related posts

एशिया के सबसे बड़े मनी लॉन्ड्रिंग स्कैंडल में शामिल हैं बुशरा बीबी की दोस्त

Newsdesk Uttranews

PIthoragarh: बेड़ू के फल से बनाए जैम, चटनी और जूस

editor1

मलय नाथ मंदिर बुंगाछीना में कलश यात्रा के साथ चौरासी शुरू