उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

एसएसजे विश्वविद्यालय अल्मोड़ा में प्राध्यापकों का प्रदर्शन जारी, भेजा ज्ञापन

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय अल्मोड़ा में कार्यरत प्राध्यापकों ने वर्तमान तक पूर्व विश्वविद्यालय ‘कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल’ के परिसरों में स्थानान्तरण विकल्प नहीं दिए जाने पर विरोध व्यक्त किया है। प्राध्यापकों का कहना है कि अब तक उनके द्वारा उपलब्ध कराई गई आपत्तियों का न तो निस्तारण हुआ और न ही शिक्षकों को सूचित किया गया है।

nitin communication

एसएसजे परिसर अल्मोड़ा में प्राध्यापकों ने सांकेतिक प्रदर्शन करते हुए कहा कि उच्च शिक्षा मंत्री ने 28 जनवरी 2021 को पूर्व मुख्यमंत्री और जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में विकल्प दिए जाने की बात कही थी, इसके बाद भी उन्हें विकल्प नहीं दिया जा रहा है। कहा कि जब तक विकल्प नहीं दिया जाता तब तक विरोध जारी रहेगा। 

प्राध्यापकों ने जिलाधिकारी के माध्यम से शासन को अपनी मांग से संबंधित एक ज्ञापन भी प्रेषित किया है। प्रदर्शन में प्रो. एनडी कांडपाल, प्रो. एसपी जोशी, डॉ. तेजपाल सिंह, डॉ. प्रियंका सागर, डॉ. वीडीएस नेगी, डॉ. एएस अधिकारी, डॉ. संजीव आर्य, डॉ. प्रीति आर्या, डॉ. ममता पंत, डॉ. दीपक कुमार टम्टा, डॉ. माया गोला, डॉ. श्वेता चिनियाल सहित अनेक प्राध्यापक मौजूद रहे।

ayushman diagnostics

Related posts

पहल : युवाओं ने कसारदेवी क्षेत्र में चलाया सफाई अभियान

Newsdesk Uttranews

महिलाओं से दुराचार की घटनाओं पर सख्ती से लगे रोक,एडवा ने मानवाधिकार दिवस के दिन किया विरोध प्रदर्शन,मनाया काला दिवस

Newsdesk Uttranews

अपडेट: घर के बाहर से लापता मासूम को पुलिस ने किया सकुशल बरामद, मामले में तीन महिलाओं समेत चार लोग गिरफ्तार, दो साल पहले किडनैप बच्चे को भी किया बरामद

UTTRA NEWS DESK