कार्यों में खामी की शिकायत शहरी विकास सचिव से की, देवभूमि जनसेवा ग्रुप ने कार्य का भौतिक सत्यापन की उठाई मांग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
uttranews
Screenshot-5

holy-ange-school

देहरादून— शहरी विकास विभाग द्वारा एडीबी के माध्यम से राजपुर रोड पर मसूरी डायवर्जन से दिलाराम बाजार तक वर्षा जल संचय एवं एकीकृत सौंदर्यीकरण कार्य में हुई खामियों और गुम/क्षतिग्रस्त सामग्री की लिखित शिकायत देवभूमि जनसेवा समिति के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह नेगी द्वारा शहरी विकास सचिव से की है। 8 मार्च 2018 को निदेशक से शिकायत करने के बाद कोई कार्रवाई नहीं होने के बाद यह शिकायत की गई है। समिति ने उक्त प्रकरण को सम्बंधित अधिकारियों द्वारा गम्भीरता से नहीं लिए जाने के बाद यह कदम उठाया है।
समिति का कहना है कि वर्तमान में उक्त सौंदर्यीकरण योजना में भारी क्षति पहुंचायी गयी है। जिसमें, प्रमुखता से लाखों के कीमती बोलार्ड गायब हो चुके हैं। लाखों के मिनी डेकोरेटिव पोल, महीनों से सड़क किनारे क्षतिग्रस्त पड़े हैं। दर्जनों पोलों की लाईट फिटिंग्स गुम/क्षतिग्रस्त हैं। कई राउंड बैंचिज भी क्षतिग्रस्त हैं। फुटपाथ में घास और झाड़ पनप रही है।

ezgif-1-436a9efdef

‘देवभूमि जनसेवा’ समिति के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह नेगी ने शुक्रवार को एक शिकायती पत्र सचिव शहरी विकास को प्रेषित किया गया। जिसमें, उक्त सौंदर्यीकरण योजना का वर्तमान में भौतिक सत्यापन करवाते हुए एक उच्च स्तरीय जांच कर सम्बंधितों के खिलाफ उचित कार्यवाही की मांग की गयी है। साथ ही कृत कार्यवाही से देवभूमि जनसेवा समिति को भी अवगत कराये जाने का निवेदन किया गया।

Joinsub_watsapp