उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- आंचल पशु आहार निर्माणशाला रूद्रपुर का निजीकरण न किये जाने की मांग

pithoragaarh-application sought for appointment to 17 posts of notary

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। 6 नवम्बर 2021- उत्तराखंड क्रांति दल अल्मोड़ा इकाई ने केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री तथा उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के नाम लिखे खुले पत्र को प्रेस को जारी करते हुए आंचल पशु आहार निर्माणशाला रूद्रपुर का निजीकरण न किये जाने की मांग की है।

nitin communication

कहा है कि उत्तराखंड कोआपरेटिव डेरी फेडरेशन की स्वामित्व वाली यह फैक्ट्री उत्तराखंड के दुग्ध उत्पादकों, मुर्गी पालकों को लागत क़ीमत पर पशु आहार, मुर्गी दाना तथा पोषक आहार लागत दर पर उपलब्ध कराती है इस उद्योग से सैकड़ों कर्मचारी सीधे तथा हजारों लोग अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार पा रहे हैं।

udiyar restaurent
govt ad

केन्द्रीय सहकारिता मंत्री अमित शाह को लिखे पत्र में उक्रांद ने कहा है कि उनके सहकारिता मंत्री रहते इस सहकारी उद्योग का निजीकरण होता है तो यह सहकारिता आंदोलन पर बड़ी चोट होगी तथा इससे दुग्ध उत्पादकों किसानों के हित प्रभावित हौंगे अमूल जैसी सफल सहकारी संस्थाओं के भविष्य पर भी प्रश्न चिन्ह लग जायेगा इसलिए राज्य व केन्द्र सरकार इसके निजीकरण के प्रयासों को तुरंत बिराम दे।

पत्र में उक्रांद के जिलाध्यक्ष शिवराज बनौला, केन्द्रीय उपाध्यक्ष ब्रह्मानन्द डालाकोटी,उदय महरा, कमलेश जोशी के हस्ताक्षर हैं।

Related posts

बिग ब्रेकिंग: मोबाइल शॉप में कार्यरत सेल्स गर्ल्स की हत्या, बदमाशों ने दुकान में की लूटपाट, मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा नगर व्यापार मंडल की अपील(apeal), आवश्यक सामाग्री खरीदने परिवार का एक ही व्यक्ति जाए बाजार में

अगर आप भी रखते है फोटोग्राफी का शौक तो यहां कर सकते है प्रतिभाग, फोटोग्राफर्स ऑफ उत्तराखंड कर रहा प्रतियोगिता का आयोजन

Newsdesk Uttranews