ब्रेकिंग न्यूज: निजामुद्दीन मरकज (Nizamuddin Markaz) के मौलाना साद के फार्म हाउस पर दिल्‍ली क्राइम ब्रांच का छापा, जांच पड़ताल जारी

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

holy-ange-school

नई दिल्ली, 23 अप्रैल 2020
निजामुद्दीन मरकज (Nizamuddin Markaz) के मौलाना साद के शामली, उत्तरप्रदेश स्थित फार्म हाउस में दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की है. करीब 1 घंटे से पुलिस और खुफिया टीम फार्म हाउस में मौजूद है. इस टीम में 6 सदस्य हैं.

ezgif-1-436a9efdef

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के मरकज (Nizamuddin Markaz) में हुए कार्यक्रम के बाद से देश में कोरोना वायरस के मामलों में उछाल आया था. दिल्ली पुलिस को तभी से ही तबलीगी जमात के मौलाना साद की तलाश है. इसी तलाश में गुरुवार यानि आज क्राइम ब्रांच की टीम उत्तर प्रदेश के शामली पहुंची. यहां मौलाना साद के फार्म हाउस में क्राइम ब्रांच की टीम रेड के लिए पहुंची है.

हाल ही में दिल्ली पुलिस ने मौलाना साद को चेताते हुए कहा था कि उन्होंने अगर कोरोना की जांच नहीं कराई तो महामारी फैलाने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी.

इधर मौलाना साद को लेकर कई खुलासे होने के बाद दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम लगातार उसकी तलाश में जुटी हुई है. लेकिन मौलाना साद सामने नहीं आ रहा है बल्कि आडियो संदेश वायरल कर रहा है.

आज दिल्ली क्राइम ब्रांच की 6 सदस्यीय टीम रेड के लिए मौलाना साद के शामली स्थित फार्म हाउस पहुंची, जहां टीम की जांच पड़ताल जारी है. टीम अपनी सुरक्षा के एहतियातन पीपीई किट में मौजूद है.

Joinsub_watsapp