युवक का शव

Dead body of a youth found in a river, युवक का शव

चौखुटिया सहयोगी, 21 अगस्त 2020
रामगंगा नदी में शुक्रवार को एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. पुलिस व स्थानीय लोगों ने शव को नदी से बाहर निकाला. पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज सुबह चौखुटिया से करीब आधा किमी दूर अखेती के पास ग्रामीणों ने रामगंगा नदी के एक छोर पर अटका देखा. स्थानीय लोगों की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष मनमोहन मेहरा अपनी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे.

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शव को नदी से बाहर निकाला.​ जिसकी पहचान संजय बिष्ट उर्फ संजू उम्र करीब 26 वर्ष पुत्र मदन बिष्ट, निवासी ग्राम कोटयूड़ा चौखुटिया के रूप में हुई.

बताया जा रहा है कि युवक बीते गुरुवार की शाम को घर से बाजार के लिए निकला था. जिसके बाद रात को वह घर नहीं लौटा. शुक्रवार सुबह उसका शव रामगंगा नदी में मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.

मृतक के पिता मदन बिष्ट पिछले 20 साल से लापता चल रहे है. मृतक चंडीगढ़ में जॉब करता था वह लॉक डाउन में घर लौटा था. परिवार का एकमात्र सहारा होने से मृतक की मां पर दुखों का पहाड़ टूट गया है. मां का रो—रोकर बुरा हाल है.

प्रभारी थानाध्यक्ष मनमोहन मेहरा ने बताया​ कि प्रथम दृष्टया युवक की मौत के कारण नदी में डूबने से होना प्रतीत हो रहा है. उन्होंने बताया कि पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए रानीखेत भेज दिया है.