shishu-mandir

ब्रेकिंग न्यूज: कोरोना वायरस (Corona virus) के चलते डीएलएड की प्रवेश परीक्षा स्थगित

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read

रामनगर, 20 मार्च 2020
कोरोना वायरस (corona virus) की रोकथाम एवं बचाव को दृष्टिगत रखते हुए उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद, रामनगर की ओर से द्विवर्षीय डिप्लोमा इन एलीमेंट्री एजुकेशन (डीएलएड) की प्रवेश परीक्षा स्थगित कर दी है।

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की सचिव डॉ. नीता तिवारी ने शुक्रवार यानि आज आदेश जारी किए है। बता दे कि वर्ष 2019-20 के लिए इस बार परिषद की ओर से 30 मार्च 2020 की तिथि प्रस्तावित थी। लेकिन विश्वभर में दहशत मचा चुका और हजारों लोगों की जान ले चुका कोरोना वायरस (corona virus) की रोकथाम व बचाव हेतु यह निर्णय लिया गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े….

Corona virus in almora: महिला अस्पताल में कोविड जांच कराने आई महिला निकली पॉजिटिव

Corona virus- मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

उत्तराखंड विद्यालयी शिक्षा परिषद की सचिव डॉ. नीता तिवारी ने बताया कि डीएलएड की प्रवेश परीक्षा को फिलहाल अग्रिम आदेशों तक स्थगित कर दिया गया है संसोधित परीक्षा तिथि की घोषणा बाद में की जाएगी।

बताते चले कि कोरोना वायरस (corona virus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए तथा इसके बचाव व रोकथाम के लिए केद्र सरकार ने सीबीएसई, जेईई मेन्स समेत अन्य परीक्षाओं को 31 मार्च तक स्थगित करने के आदेश पूर्व में ही जारी कर दिए है।

उत्तराखंड बोर्ड के होने वाली अन्य परीक्षाओं को लेकर भी सरकार जल्द निर्णय ले सकती है। सचिव डॉ. नीता तिवारी ने बताया कि मामला उच्च स्तर पर विचाराधीन है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos