News-web

ट्रेन की सीट पर कपल कर रहा था रोमांस, नहीं सुनी टीटीई की भी, कर दी सारी हदें पार

Published on:

Train Couple Intimate : सार्वजनिक जगह पर कपल को कई बार इंटिमेट होते हुए देखा गया है। कई बार इनके वीडियो भी वायरल हो जाते हैं। कुछ कपल तो बेशर्मी की सारी हदें भी पार कर देते हैं। इस वक्त ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रेन की सीट पर कपल आपत्तिजनक स्थिति में लेटा हुआ है और जब TTE ने पहुंचकर दोनों से बात करने की कोशिश की तो हैरान करने वाला रिएक्शन मिला।

इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि अधिकतर सीट खाली है और कोच में कुछ ही यात्री हैं। एक ही सीट पर कपल लेटा हुआ है। कपल पति जाने हरकतें भी कर रहा है। इसी बीच जब TTE वहां पहुंचा तो भी कपल ने ना उठने की कोशिश की और ना ही अपनी हरकतों को रोकता दिखाई दिया।

इस वीडियो में कुछ देर बाद एक बच्चे अपने परिवार के साथ सामने वाली सीट पर बैठते हुए दिखाई देती है लेकिन इसके बावजूद भी उसे कपल पर कोई असर नहीं पड़ता है और वह इस तरह लेते रहते हैं। यह वीडियो किसने रिकॉर्ड कर लिया और अभी वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो के बाद कुछ लोग इस पर अपना गुस्सा भी व्यक्त कर रहे हैं और कपल की खिंचाई कर रहे हैं।

एक ने लिखा कि इंसान प्यार में इतना अंधा हो जाता है। पब्लिक प्लेस पर छोटे-छोटे बच्चों के सामने और बुजुर्ग महिला के सामने सारी हदें पार कर रहा है। इसे सजा मिलनी चाहिए। एक ने लिखा कि क्या अकेली महिलाओं, बच्चियों या कम उम्र के बच्चों का ट्रेन में सफर करना सुरक्षित हैं? इस तरह तो हर किसी को डर लगेगा।

एक ने लिखा कि एक तो ये गंदी हरकतें कर रहे हैं लेकिन इनका वीडियो रिकॉर्ड करना उससे भी बड़ा अपराध है। अपने काम से काम रखो, ज्यादा तकलीफ है तो पुलिस बुलाओ। वीडियो क्यों रिकॉर्ड कर रहे हो? एक ने लिखा कि लड़ाई, झगड़े और मारपीट से तो इस तरह का प्यार ही अच्छा है। कम से कम किसी को थप्पड़ तो नहीं मार रहा है।