shishu-mandir

कोरोना (corona)से लड़ाई : घबरायें नही अल्मोड़ा में पर्याप्त मात्रा में है दुग्ध उत्पाद— सुबह 7 से 10 बजे तक दो मोबाइल एटीएम से हो रही है सप्लाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
file photo milk atm

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा। कोरोना (corona) वायरस से हो रहे संक्रमण को लेकर 21 दिनों के लॉक डाउन के चलते दुग्ध संघ ने कई जरूरी कदम उठाये है। दुग्ध संघ अध्यक्ष महेेन्द्र बिष्ट ​ने बताया कि दूध और इसके उत्पादों को लेकर लोगों को घबराने की जरूरत नही है। श्री बिष्ट ने बताया कि सुबह 7 से 10 बजे तक दो एटीएम मिल्क वाहनों से सप्लाई की जा रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan

एक वाहन से धारानौला क्षेत्र से दुग्ध उत्पाद की सप्लाई की जा रही है। दूसरे वाहन से मुख्य बाजार सहित अन्य इलाकों में सप्लाई की जा रही है। इसके अलावा आंचल के दुग्ध उत्पाद रिटेल काउंटर पर भी मिल रहे है। उन्होने लोगों से सुबह 7 से 10 बजे तक दुग्ध उत्पाद लेने की अपील की है।

श्री बिष्ट ने कहा कि दुग्ध संघ के पास पर्याप्त मात्रा में दुग्ध उत्पाद है और दूध,दही और अन्य दुग्ध उत्पादों की कोई कमी नही है। लोग जरूरत के मुताबिक इन्हे खरीद सकते है। श्री बिष्ट ने कहा है कि यदि कोई दुकानदार तय रेट से अधिक दाम पर ब्लैक मार्केट करता है तो लोग इसकी शिकायत उनके मोबाइल नंबर 9410378598 पर कर सकते है।

गौरतलब है कि कोराना वायरस (corona virus) के कारण हो रहे संक्रमण को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कल 24 मार्च को 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया था। इस ऐलान के बाद के केवल सुबह 7 बजे से 10 बजे तक ही बाजार खुल रही है। अल्मोड़ा में दुग्ध संघ के दो एटीएम सुबह 7 से 10 बजे तक लोगों को दुग्ध उत्पाद मुहैया करा रहे है।