shishu-mandir

रुद्रपुर में कोरोना वायरस (corona virus) से संक्रमित मरीज ने किया सुसाइड

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

new-modern
gyan-vigyan

रुद्रपुर (ऊधम सिंह नगर)। रुद्रपुर में क्वॉरेंटाइन रखे गये कोरोना वायरस (corona virus) से संक्रमित मरीज के सुसाइड करने की सूचना है. यह युवा आईडी के गेस्ट हाउस में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. जानकारी के मुताबिक पीलीभीत जनपद के रहने वाले पूरनपुर निवासी युवक को 31 मार्च को क्वॉरेंटाइन के लिए खटीमा पुलिस के द्वारा रुद्रपुर भेजा गया था. उसे खाना देने वाला जब वहां पहुंचा तो युवक के द्वारा गेट के कमरे का नहीं दरवाजा नही खोलने पर उसने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब खिड़की से झांककर देखा तो युवक फांसी के फंदे पर झूला हुआ था.

जानकारी के मुताबिक पूरनपुर पीलीभीत निवासी 56 वर्षीय तोले शाह उत्तर प्रदेश, आगरा में काम करता था. 28 मार्च को वह जमोर खटीमा निवासी अपने रिश्तेदार के यहां आया हुआ था. बुखार और खांसी की शिकायत के बाद ग्राम प्रधान और परिजनों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे जिला अस्पताल रिफर किया गया. यहां पर चिकित्सकों ने कोरोना वायरस (corona virus) से संबंधित जरूरी जांच करते हुए सैंपल लिया और जांच के लिए हल्द्वानी भेजा। जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद 30 मार्च को उसे यूआईआरडी में क्वारंटाइन कर दिया गया था.


बताया जा रहा है कि सोमवार रात को खाना देने वाले व्यक्ति क्वारंटाइन रखे गये युवक को खाने देने के लिए गए हुए थे. और दरवाजा खटखटाने पर नही खुला। पुलिस ने मौके पर आकर देखा कि युवक ने फांसी के फंदे पर झूला हुआ था. सूचना पर डीएम नीरज खैरवाल, एसएसपी बरीन्द्रजीत सिंह मौके पर पहुंचे.