अल्मोड़ा। मंगलवार को अल्मोड़ा जनपद में 12 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस तरह से अल्मोड़ा जनपद में संक्रमितों की संख्या 1700 को पार कर 1703 हो गई है।
मंगलवार को ताड़ीखेत ब्लॉक में 4, चौखुटिया ब्लॉक में 1 और अल्मोड़ा नगर और हवालबाग विकासखण्ड आसपास 7 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये है। यह 7 केस अल्मोड़ा नगर के चीनाखान, तल्ला कसून, पुलिस लाइन, दुगालखोला आदि स्थानों से हैं।


मंगलवार तक अल्मोड़ा जनपद में कोरोना वायरस संक्रमितों की कुल संख्या 1703 पहुंच गई है। इनमें से 1613 लोग स्वस्थ हो चुके है जबकि 85 एक्टिव केस है। कोरोना वायरस संक्रमण के कारण जनपद में 5 लोगों की मौत हो चुकी है।विगत 29 सितंबर से अगर आंकड़ों की बात करे तो इस दिन अल्मोड़ा जनपद में 10 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे। 30 सितंबर को 18 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। वही 1 अक्टूबर को जनपद में 24 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये थे।


2 अक्टूबर शुक्रवार को जनपद में 10 लोगों में कोरोना वायरस (corona avirus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 3 अक्टूबर को 7 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई । रविवार 4 अक्टूबर को भी कोरोना वायरस संक्रमण के 7 नये मामले सामने आये थे। सोमवार 5 अक्टूबर को जनपद में 6 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। 6 अक्टूबर मंगलवार को 15 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी।

अल्मोड़ा: घटिया डामरीकरण पर जनप्रतिनिधियों ने उठाए सवाल, डीएम को ज्ञापन भेज सड़क के सुधारीकरण की उठाई मांग


7 अक्टूबर बुधवार को 23 लोगों के कोराना सैंपल पॉजिटिव आये थे वही 8 अक्टूबर गुरूवार को 17 लोगों के कोरोना सैंपल पॉजिटिव आये है। 9 अक्टूबर शुक्रवार को 19 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। 10 अक्टूबर शनिवार को 7 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई। रविवार 11 अक्टूबर को 13 लोगों में कोरोना वायरस (corona virus) संक्रमण की पुष्टि हुई थी। सोमवार 12 अक्टूबर को 8 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। मंगलवार 13 अक्टूबर यानि आज को 12 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें