shishu-mandir

बड़ी खबर : आज उत्तराखंड में फिर बढ़े corona case, अल्मोड़ा में मिले इतने केस

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखंड में एक बार फिर से धीरे-धीरे कोरोना पैर पसारने लगा है हमने पहले भी देखा कि जितना हम लापरवाही बरती, उतना ही कोरोनावायरस फैलता गया और ऐसा ही कुछ अभी भी होता दिख रहा है उत्तराखंड में लगातार कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


आज मिले 21 नए संक्रमित


आज उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में 21 नए कोरोना से संक्रमित मरीज मिले,जबकि 26 लोग कोरोनावायरस से रिकवर भी हुए। इस वक्त उत्तराखंड में 151 एक्टिव कोरोना संक्रमित हैं। गनीमत की बात यह है कि कोरोना के कारण होने वाली मौतों का आंकड़ा अभी 0 पर ही बना हुआ है।


राज्य में अभी तक कुल 3 लाख 44 हजार 442 कोरोनावायरस संक्रमित मिल चुके हैं, जिनमें से 3,30,703 लोग ठीक भी हुए,जबकि 6176 मरीजों को राज्य से बाहर भेजना पड़ा। बात करें कोरोनावायरस से अब तक हुई कुल मौतों की, तो इस खतरनाक संक्रमण के कारण राज्य के 7412 लोगों की जान गई है।


देहरादून में मिले सबसे अधिक केस


पिछले 24 घंटे में सबसे अधिक मामले नैनीताल जिले में सामने आए, देहरादून में पिछले 24 घण्टे में 15 नए कोरोना संक्रमित मिले है। जबकि अल्मोड़ा में 2, नैनीताल में 0, हरिद्वार में 2, पौड़ी में 1 और उधम सिंह नगर में 0, चमोली में 0,चंपावत में 0, पिथौरागढ़ में 1 ,रुद्रप्रयाग में 0, उत्तरकाशी में 0 केस सामने आए।