shishu-mandir

अल्मोड़ा— आईटीबीपी कैंप तक पहुंचा कोरोना,34 की रिर्पोट पॉजिटिव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona

Almora – Corona reaches ITBP camp, report positive of 34 आईटीबीपी कैंप तक पहुंचा कोरोना

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा,29 अगस्त 2020— अल्मोड़ा में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। अब तक 511 मरीज कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। ताजा रिपोर्ट में अल्मोडा के कोसी स्थि​त आईटीबीपी कैंप में 34 जवान कोरोना पॉजीटिव निकले हैं जबकि कई की रिर्पोट आनी अभी बाकी है।

saraswati-bal-vidya-niketan

देखिए वीडियो

corona Corona reaches ITBP camp


इस रिर्पोट के आने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है और सतर्कता बरते हुए सीएमओ ने अतिरिक्त डाक्टरों की टीम भी आईटीबीपी कैंप पहुंच गई है।(आईटीबीपी कैंप तक पहुंचा कोरोना)


मामले की पुष्टि करते हुए सीएमओ डाक्टर सविता ह्यांकि ने बताया कि पूरे घटनाक्रम में सतर्कता से निगाह बनाए हुए है। आईटीबीपी कैंप में यहां से भी डाक्टर भेजे जा रहे है। उन्होंने लोगों से घबराने या डरने की बजाय सतर्क रहने और पूरी सावधानी बरतने की अपील भी की है।

मालूम हो कि अल्मोड़ा के जिला, महिला और एक निजि अस्पताल में भी पिछले दिनों कोरोना संक्रमित आने के बाद अतिरिक्त ऐहतियात बरती जा रही है। जानकारी के अनुसार सिख रेजीमेंट और एसएसबी से भी सैपल जॉच के लिए भेजे गए हैं। यह बताना भी जरूरी है कि अल्मोड़ा में 390 मरीज स्वस्थ्य हो गये हैं। एक्टिव मरीजों की संख्या 119 है। (आईटीबीपी कैंप तक पहुंचा कोरोना)