उत्तरा न्यूज
अभी अभी बागेश्वर

Bageshwar- जिलाधिकारी की अपील: कोरोना प्रोटोकाल के अनुरूप ही मनाएं दशहरा पर्व

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

बागेश्वर। जिलाधिकारी विनीत कुमार ने असत्य पर सत्य की विजय के प्रतीक दशहरे के पावन पर्व की सभी जनपद एवं प्रदेश वासियों को बधाई व शुभकामनाए दी। उन्होंने कहा कि दशहरा पर्व हमें आपस में एकता के साथ रहने की सीख देता है साथ ही अधर्म का मार्ग छोड़कर धर्म के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करता है। उन्होंने कहा कि अपने माता-पिता बुजुरगो तथा असहाय गरीब लोगों की रक्षा तथा उनकी मदद के लिए सदैव तत्पर रहने की भी सीख देता है।

nitin communication

जिलाधिकारी ने कहा कि नौ दिनों तक शक्ति के अनेक स्वरूपों की विधिवत अर्चना एवं पूजन किया गया है। सृष्टि के निर्माण में शक्ति का विशेष योगदान है। हमें चाहिए कि हम दशहरा विजयादशमी पर शक्ति स्वरूपा बालिकाओं एवं महिलाओं का सम्मान तथा रक्षा करने का संकल्प लें साथ ही बालिकाओं की सुरक्षा एवं उन्हें शिक्षित एवं संस्कारवान बनाये जाने का भी संकल्प लें। उन्होंने कहा कि प्रत्येक धर्म का हर त्यौहार हमें सच्चाई के रास्ते पर चलने की सीख देता है।

उन्होंने जनपदवासियों से यह भी अपील की है कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी टला नहीं है इसके लिये यह जरूरी है कि सभी लोग त्यौहारों को सादगी के साथ मनाये तथा सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का अनिवार्य रूप से पालन करें जिसमें मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखने की अपील की है।

ayushman diagnostics

Related posts

Almora- शहादत दिवस पर याद किये गये बाबा मोहन उत्तराखंडी

Newsdesk Uttranews

जिंदगी की जंग लड़ रहा है विक्रम आपका आर्थिक सहयोग  बचा सकता है किशोर की जान

Almora Breaking: महिला व युवती ने खाया विषाक्त पदार्थ, हालत गंभीर (serious)

UTTRA NEWS DESK