shishu-mandir

कोरोना (Corona) का कहर- पूर्व मंत्री गोवर्धन तिवारी के दो पुत्रों व पुत्र वधू को लील गया कोरोना

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 29 अप्रैल 2021

new-modern
gyan-vigyan

कोरोना (Corona) संक्रमण की दूसरी लहर काफी चिंताये लेकर आई है। कोरोना अब लोगों पर कहर बन कर टूट रहा है।

saraswati-bal-vidya-niketan

आए दिन परिवार के कई सदस्यों का एक साथ कोरोना (Corona) संक्रमित होने की सूचना आ रही है वहीं कई लोगों का एक साथ दुनिया छोड़ने की हृदय विदारक सूचना सामने आ रही हैं।

यह भी पढ़े….

Almora- छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस (police) को सौंपे गए दो युवकों में एक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रहे अल्मोड़ा के विधायक स्वर्गीय गोवर्धन तिवारी के दो पुत्रों व पुत्र वधू कोरोना (Corona) संक्रमण के चलते अपनी जान गंवा चुके हैं।

यह भी पढ़े….

Corona- जिले में फोटो पहचान पत्र दिखाने पर ही कर सकेंगे प्रवेश

स्वर्गीय गोवर्धन तिवारी अल्मोड़ा के पूर्व विधायक मनोज तिवारी के ताऊ हैं। उनके चौथे नंबर के पुत्र गिरीश तिवारी का पहले कोरोना (Corona) के चलते निधन हुआ उसके बाद उनकी पत्नी चन्द्रा तिवारी काल कलवित हो गई।

यह भी पढ़े….

कोरोना की मार– कल से इन रूटो पर नहीं चलेगी रेलगाड़ी

दोनों का पीपल पानी हुआ ही था कि स्वर्गीय गोवर्धन तिवारी के 5 वें पुत्र दिनेश तिवारी की भी गत दिवस कोरोना के चलते मृत्यु हो गई। यह परिवार वर्तमान में किच्छा में रहता था।

इस हृदय विदारक दुखद सूचना को पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने साझा किया है। मनोज तिवारी ने लोगों से संक्रमण को लेकर सतर्क व सावधान रहने की अपील की है।
मनोज ने कहा है कि —
“मृत्यु जीवन की अंतिम सच्चाई है, किन्तु अंतिम सांस तक प्राणी इस सच्चाई को जान ही नहीं पाता और अपनी ही उधेड़बुन में लगा रहता है और जीवन के इस कटु सत्य को भूल बैठता है”
आज मन बहुत व्यथित है। बड़े ही दुख के साथ आप लोगों के साथ अपना दुख साझा कर रहा हूँ।मेरे ताऊ के पुत्र स्व० गिरीश चन्द्र तिवारी जी एवं उनकी धर्म पत्नी स्व० चंद्रा तिवारी का कोरोना संक्रमण के कारण देहावसान हो गया है।

अभी हम इस दुख से उबर ही पाते तभी कोरोना से जूझ रहे ताऊ के सबसे छोटे पुत्र स्व० दिनेश तिवारी भी कोरोना से लड़ाई में हार गए। एक साथ परिवार में तीन लोगों का असमय जाना बेहद हृदय विदारक दृश्य है। ईश्वर इन्हें अपने चरणों मे स्थान दें और हमें ये दुख सहने की शक्ति भी।

यह भी पढ़े….

Almora- अस्पतालों में रखे वेंटिलेटरों को सुचारु किया जाए: प्रीति बिष्ट

वर्तमान स्थिति बेहद खराब है। मेरा आप लोगों से करबद्ध निवेदन है कि आप सभी घर पर रहें, अनावश्यक बाहर ना निकलें, कोरोना बचाव हेतु सभी गाइडलाइन्स का पालन करें। अपने इसी पारिवारिक दुख के कारण मैं आजकल आप लोगो के बीच उपस्थित नहीं हो पा रहा हूँ। बेहद मुश्किल समय है। अपनों को दूर जाते देखना बहुत कठिन है।
हे ईश्वर इस महामारी से सभी की रक्षा करें।”

उत्तरा न्यूज़ youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw