shishu-mandir

Uttarakhand- कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार ने जारी की गाइड लाइन, कड़ाई से पालन करने के निर्देश

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून, 23 मार्च 2021- उत्तराखंड सरकार ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण (Corona infection in Uttarakhand) के संबंध में गाइडलाइन जारी कर दी है। गाइड लाइन में डिस्ट्रिक्ट प्रशासन समेत केंद्र और राज्य सरकार के तमाम संस्थानों को कोरोनावायरस से बचाव की गाइडलाइन का हर तरीके से पालन करना होगा।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Uttarakhand Breaking- बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कौशिक को बागेश्वर में दिया गार्ड ऑफ आर्नर, राजनीतिक हलकों में आया तूफान

मास्क पहनने, हाथ धोने और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करने के भी निर्देश दिए गए। गाइड लाइन में माना गया है कि लगातार 5 महीने कोरोना के मामलों में कमी देखी गई थी ले किन पिछले कुछ हफ्तों से राज्य में कोरोना के मामलों (Corona infection in Uttarakhand) में तेजी आ रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

Uttarakhand Breaking- सीएम तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) कोरोना पॉजिटिव

माना जा रहा है कि कोरोना वायरस (Corona infection in Uttarakhand) को लेकर लोगो मे लापरवाही देखी जा रही है, खास तौर पर भीड़भाड़ वाले इलाको में लोगों की लापरवाही भारी पड़ सकती है। जिस तरीके से कोरोना की नई लहर आई है उसको देखते हुए महाकुंभ मेला हरिद्वार में कोरोना की गाइडलाइन को कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए गए हैं।

सभी को मास्क पहनने, स्वच्छ रहने व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं, राज्य सरकार के सभी जिला अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं की कोरोना वायरस (Corona infection in Uttarakhand) को लेकर किसी भी तरीके से कोताही न बरती जाए, इसकी गाइडलाइन का कड़ाई से पालन किया जाए और केंद्र सरकार के निर्देश को तहसील ब्लाक व गांव स्तर तक इंप्लीमेंट किया जाए।

यह भी पढ़े…

coronavirus uttarakhand-राज्य में संक्रमण के कारण पिछले 24 घंटे में 5 लोगों ने गंवाई जान, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 90920

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw