shishu-mandir

corona impact — पिथौरागढ़ में रविवार को भी पूरी तरह बंद रहा बाजार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona

पिथौरागढ़। कोरोना वायरस संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए व्यापारी संगठनों और जिला प्रशासन के दिशा-निर्देशों पर रविवार को दूसरे दिन भी पिथौरागढ़ में बाजार पूरी तरह बंद रहा।

new-modern
gyan-vigyan

हालांकि जिला मुख्यालय से लगे आसपास के इलाकों में छिटुपुट दुकानें व ढाबे खासकर सुबह और शाम के समय खुले, लेकिन रविवार होने और ऊपर से दिनभर रिमझिम बारिश के बीच दुकानें पूरी तरह बंद रहीं और सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। वाहन भी काफी कम संख्या में आते-जाते रहे।

saraswati-bal-vidya-niketan

कोरोना (corona) का कहर: पिथौरागढ़ बाजार रहा पूरी तरह बंद


बंद से सुबह 10 बजे तक दूध, सब्जी जैसी आवश्यक सेवाओं को छूट दी गई, जिसके बाद ये सेवाएं भी बंद हो गईं, जबकि कुछ मेडिकल स्टोर खुले रहे। सड़कों पर लोगों और वाहनों की आवाजाही भी काफी कम रही। रविवार पूर्वान्ह से दिनभर रही रिमझिम बारिश और ठंड बढ़ने से भी सड़कें सुनसान रहीं।

coronavirus— अल्मोड़ा में 11 नये पॉजिटिव केस के साथ संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 3241

बता दें कि जिला मुख्यालय में रविवार की छुट्टी के दिन भी अनेक दुकानें खुली रहती हैं और बाजार में चहल पहल बनी रहती है। लेकिन कोरोना महामारी के बढ़ते खतरे के बीच व्यापारी संगठनों ने प्रशासन के साथ विचार विमर्श के बाद जनवरी महीने के प्रत्येक शनिवार और रविवार को बाजार बंद रखने का फैसला किया है, ताकि कोरोना वायरस संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/