उत्तरा न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

कांग्रेस का ‘संकल्प विजय शंखनाद कार्यक्रम’ आज से हल्द्वानी से शुरू

Congress's 'Sankalp Vijay Shankhnaad Program' starts from Haldwani from today

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। आगामी चुनावों के मद्देनजर, कांग्रेस पार्टी राज्य में व्यापक जनसंपर्क अभियान चला रही है। कांग्रेस ने अपनी प्रगतिशील विचारधारा और भविष्य की योजनाओं को जनता के बीच ले जाने के लिए, अनेक कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है। जिसकी शुरुआत कांग्रेस ‘संकल्प विजय शंखनाद कार्यक्रम’ 11 नवम्बर को हल्द्वानी से करेगी। यह जानकारी यहां पार्टी के प्रदेश मीडिया को-आर्डिनेटर मुकेश पंत ने दी।

nitin communication


पंत के अनुसार कार्यक्रमों की इस कड़ी में, 11 नवम्बर को ही पार्टी के प्रदेश कार्यालय देहरादून में विभिन्न पार्टियां को छोड़कर आये नेताओं को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई जाएगी। 14 नवम्बर को पं. जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिवस पर प्रदेश भर में न्याय पंचायत स्तर पर बाल एवं युवा कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। 15-16 नवम्बर को ग्राम पंचायत स्तर पर वरिष्ठ नेता रात्रि विश्राम करेंगे। 19 नवम्बर को पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी की जयंती पर प्रदेश भर में मातृशक्ति सम्मान समारोहों का आयोजन किया जाएगा।

udiyar restaurent
govt ad


इसके अलावा नवम्बर के तीसरे सप्ताह में, परिर्वतन यात्रा के तीसरे चरण के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
26 नवम्बर को प्रदेश भर में संविधान बचाओ दिवस का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इन कार्यक्रमों में पार्टी के वरिष्ठ नेता, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, अनुसांगिक संगठन, विभाग व प्रकोष्ठों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहेंगे।

Related posts

गुरुड़ाबाज डिग्री कॉलेज में चुनाव अधिसूचना जारी, आज होगा नामांकन पत्रों का वितरण

Newsdesk Uttranews

बिग ब्रेकिंग- सैलानी गोठ की महिला ने एन एस पी सी पावर चैनल में लगाई छलांग

Newsdesk Uttranews

नाले में बही कार मुश्किल से बची जान

Newsdesk Uttranews