कांग्रेस का मंथन शिविर कार्यकर्ताओं के लिए साबित होगा संजीवनी: बिट्टू

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

a5d6ffc8f4df1bf645173441fd05525f
 

holy-ange-school

ऋषिकेश, 04 अगस्त 2021— ऋषिकेश में आयोजित तीन दिवसीय कांग्रेस मंथन शिविर में कार्यकर्ताओं द्वारा अनेकों महत्वपूर्ण प्रस्ताव पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के सम्मुख प्रस्तुत किये।
 यह जानकारी देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व दर्जा मंत्री बिट्टू कर्नाटक ने बताया कि कांग्रेस का यह मंथन शिविर कार्यकर्ताओं के लिए संजीवनी साबित होगा। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता के लिए जरूरी मुद्दों पर इस बैठक में गहन विचार विमर्श हुआ। 

ezgif-1-436a9efdef

कर्नाटक ने कहा कि कांग्रेस अपने चुनाव घोषणापत्र में उत्तराखंड राज्य की जनता के हित व विशेष तौर पर युवाओं के सपने के उत्तराखंड को कैसे साकार किया जाए उस दिशा पर कार्य करेगी। 

उन्होंने कहा कि कुछ महत्वूपर्ण बिंदु जिसमें उत्तराखंड के भविष्य को संवारा जा सके उन बिंदुओं पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विशेष जोर देते हुए कार्य करने पर बल दिया। वहीं दूसरी ओर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने आश्वस्त किया कि पार्टी उनके विचारों में आगे बढ़कर कार्य करेगी और बूथ स्तर से प्रदेश स्तर तक प्रशिक्षण कैंप के माध्यम से कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित कर भाजपा की नाकामियों को जन- जन तक पहुंचाने का कार्य करेगी। 

मंथन शिविर में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, पूर्व मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष  हरीश रावत ,प्रदेश अध्यक्ष  गणेश गोदियाल ,नेता प्रतिपक्ष  प्रीतम सिंह, राज सभा सांसद  प्रदीप टम्टा, सह प्रभारी  राजेश धर्माणी, दीपिका पांडे, उप नेता प्रतिपक्ष करन मेहरा सहित पार्टी के सभी  माननीय विधायक गण एवं पदाधिकारी गण उपस्थित थे।

Joinsub_watsapp