shishu-mandir

महंगाई के खिलाफ बैलगाड़ी और साइकिलों से सड़कों पर उतरे कांग्रेसी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


सलीम मलिक

new-modern
gyan-vigyan

रामनगर। देश में बेतहाशा कमरतोड़ बढ़ती हुई महंगाई से नाराज कांग्रेसियों ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य संजय नेगी के नेतृत्व में एक विशाल साइकिल रैली का आयोजन कर डबल इंजन की भाजपा सरकार को जमकर कोसा। 

saraswati-bal-vidya-niketan

प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत लखनपुर चुंगी पर सैकड़ों कंग्रेसी और महंगाई से त्रस्त लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई। भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी के साथ साइकिल रैली लखनपुर चुंगी, बाजार के मुख्य मार्गों से होते हुए विकास खण्ड परिसर पहुंची। जहां रैली सभा के रूप में परिवर्तित हो गई। 

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य संजय नेगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने लोगों को छला है। आज लोग जान गए हैं कि कांग्रेस पार्टी में ही सबका विकास है। भाजपा केवल धर्म के नाम पर लोगों को आपस में लड़ाने का ही काम कर सकती है। शासन चलाना इस पार्टी को कभी नहीं आ सकता। 

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने बढ़ती हुई महंगाई पर लगाम नहीं कसी तो कांग्रेस इससे भी उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होगी। सभा के बाद एक ज्ञापन एसडीएम को देकर देश में लगातार पेट्रोल, डीजल, गैस, सहित खाद्य वस्तुओं के दामों में हो रही बढ़ोतरी पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए जल्द से जल्द बड़ी हुई वस्तुओं के दाम कम करने की मांग की। 

इस दौरान कार्यक्रम में संजय नेगी के साथ क्षेत्र पंचायत सदस्य चंद्रा फर्त्याल, महावीर सिंह, कैलाश चंद्र, धीरेंद्र चौहान मुन्ना सिंह, राहुल कांडपाल, आबिद हुसैन, इमरान खान, धन सिंह, इंद्रलाल, जयप्रकाश, संजय कुमार, शेखर चंद्र, शिलपेंन्द्र बंसल, गोपाल सिंह अधिकारी, संजय बिष्ट, हर्षित उप्रेती, सुमित लोहनी, चंद्र आर्य, शेखर चंद्र, हर्ष पांडे, पुष्पा बेलवाल, मंजू नेगी भुवन डंगवाल, नवीन सती सहित एनएसयूआई और यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।