सर्वे में त्रिवेंद्र सबसे खराब सीएम: कांग्रेसियों (Congress) ने भाजपा पर कसा तंज, मिठाई बांटी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, 16 जनवरी 2021
एक सर्वे में देश में सबसे खराब मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में पहले नंबर पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री का नाम आने पर युवक कांग्रेस (Congress)
और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को जिला मुख्यालय में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कहते हुए जोरदार नारेबाजी की। तंज के इस क्रम में कांग्रेसियों ने मिष्ठान वितरण भी किया।

holy-ange-school

द्वाराहाट में जिला विकास प्राधिकरण के खिलाफ कांग्रेस (Congress) ने खोला मोर्चा, पूर्व विधायक मदन बिष्ट ने की अगुवाई


नगर के केमू स्टेशन में आयोजित कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष पवन माहरा ने कहा कि जहां देवभूमि उत्तराखंड में कई मेधावी छात्रों ने देश का नाम रोशन किया है। सेना के जवानों ने देश का नाम ऊंचा किया, वहीं दूसरी तरफ भाजपा के यशस्वी मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत देश में सबसे खराब मुख्यमंत्रियों की लिस्ट में प्रथम आए। यह वाकई उत्तराखंड के लिए दुर्भाग्य की बात है। कहा कि बीजेपी व मुख्यमंत्री अब तक अच्छे कर्म करते तो उन्हें आज शर्म नहीं करनी पड़ती।

ezgif-1-436a9efdef


प्रदेश प्रवक्ता यूथ कांग्रेस दीपक तिवारी ने कहा कि जहां बीजेपी मुख्यमंत्री के कार्यों को लेकर अपनी पीठ थपथपाते नहीं थकती, वहां एक राष्ट्रीय चैनल और एक संस्था के सर्वे में वह देश के सबसे खराब मुख्यमंत्री के रूप में सामने आए हैं। कहा कि इससे बीजेपी की पोल खुल गई है, जबकि बेरोजगारी में पहले से ही उत्तराखंड देश में प्रथम स्थान पर है ।

Almora- राममंदिर में हुई राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान की बैठक, 17 को भंडारा और बाईक रैली का लिया गया निर्णय आयोजित


इस दौरान कांग्रेसियों (Congress) ने उत्तराखंड की डबल इंजन सरकार, जिसका मुख्यमंत्री सबसे बेकार का नारा देकर भाजपा पर तंज कसा और मिठाई बांटी। कार्यक्रम में महेश टम्टा, राहुल लुंठी, जगदीश धामी निकिल सार्की, मुकेश भट्ट, गौरव धामी, नितेश, डीडी डुंगरिया, सौरव सार्की, अमन वर्मा, सचिन कुमार, विक्की लोहिया, भगवान दास शर्मा, कार्तिक सार्की अनीफ़ भाई, ज़ाहिद, शाहिल, रविकांत अग्रवाल आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp