almora - ram janmabhoomi nidhi abhiyan patlibagad

अल्मोड़ा (Almora)। यहां आयोजित राम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान की बैठक में मंदिर निर्माण के लिये सहयोग लेने की बात कही गई। राम मंदिर में आयोजित बैठक का प्रारंभ मुख्य अतिथि वृहस्पति गिरि महराज ने भगवान राम और भारत माता की प्रतिमाओं पर दीप प्रज्जवलन कर किया। बैठक में श्रीराम जन्मभूमि निधि समर्पण अभियान और इसकी आगामी कार्ययोजना पर विस्तार से चर्चा की गई।

Almora- 15 दिन बाद भी गुलदार पकड़ से बाहर, लोगों में दहशत बरकरार

बैठक में 17 जनवरी 2021 को राम मंदिर पातलीबगड़ में भंडारे का आयोजन किये जाने का निर्णय लिया गया। अभियान को शुरू करने के लिये एक बाइक रैली के आयोजन का भी निर्णय लिया गया। तय किया गया कि बाइक रैली राम मंदिर पातलीबगड़ से ग्वालकोट होते हुए शिव मंदिर कोसी तक आयोजित की जाएगी।

वक्ताओं ने बैठक में कहा कि राम मंदिर निधि समर्पण अभियान के तहत स्वयंसेवक घर-घर जाकर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के कूपनों के माध्यम से मंदिर निर्माण के लिए सहयोग मांगेंगे। बैठक में वक्ताओं ने इस अभियान में श्रेत्र की समस्त जनता से पूर्ण उत्साह के साथ अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की।

Almora—रिटायर्ड सूबेदार हरिप्रसाद थापा का निधन, उलोवा ने जताया दुख


बैठक में भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रकाश बिष्ट, भाजपा जिला महामंत्री अल्मोड़ा महेश नयाल , भाजयुमो जिलाध्यक्ष अल्मोड़ा सुनील बिष्ट , हबालबाग मंडल के खण्ड कार्यवाह पवन कुमार जोशी सुंदर भोजक, नंदक भोजक, जयपाल सिंह, देवेन्द्र महरा, सुरेंद्र सिंह, देवेन्द्र नयाल आदि मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/