उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड

उत्तराखण्ड कांग्रेस में घमासान से आलाकमान नाराज, अब अविनाश पाण्डे को दी यह अहम जिम्मेदारी

congress High command angry due to turmoil in Uttarakhand Congress now this important responsibility given to Avinash Pandey

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

देहरादून,17 जुलाई 2022
उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में हार के बाद से कांग्रेस में कलह थमने का नाम नही ले रहा है। कांग्रेस के नेता एक दूसरे के खिलाफ आरोप—प्रत्यारोप लगा रहे है। वही कांग्रेस आलाकमान के ​निर्देश के बाद प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल इस्तीफा दे चुके है वही चार कार्यकारी अध्यक्षों पर भी इस्तीफा देने का दबाब है।


हार के बाद पूर्व सीएम हरीश रावत और कार्यकारी अध्यक्ष रणजीत रावत के बीच रार खुलकर तब सामने आ गयी जब रणजीत सिंह रावत ने हरीश रावत पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगा दिया। इसके बाद पूर्व सीएम हरीश रावत ने खुद को कांग्रेस से निष्कासित करने की मांग कर डाली। वही इस पूरे प्रकरण से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल तो टूटा ही वही कांग्रेस आलाकमान भी इससे काफी नाराज बताया जा रहा है।


अब खबर यह आई की कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता अविनाश पांडे को इस पूरे प्रकरण पर हस्तक्षेप करते हुए संगठन में परिवर्तन के साथ ही चुने गए विधायकों और चुनाव हारे कांग्रेस प्रत्याशियों से बात करने को कहा है।


अब उत्तराखंड में कांग्रेस के नए प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के नए नेता प्रतिपक्ष के चुनाव के लिए कांग्रेस के महासचिव अविनाश पाण्डे चुने गए कांग्रेस विधायकों, संगठन के पदाधिकारियों और हारे प्रत्याशियों से बात कर नेता प्रतिपक्ष और नया प्रदेश अध्यक्ष चुनने के लिए अविनाश पाण्डे को जिम्मेदारी दी गयी है।

Related posts

Breaking- कोरोना संकट के बीच उत्तराखण्ड में शादी समारोह को लेकर जारी हुआ आदेश, पढ़े पूरी खबर

Newsdesk Uttranews

देवभूमि में जी रए, जाग रए के संदेश के साथ हरेला लगाकर मनाया दशहरा

गर्वित ने रानीखेत को किया गौरवान्वित (proud)भारतीय सेना में बने लैफ्टिनेंट

editor1